फिल्में छोड़ चुकी हिरोइन ने शेयर की बचपन की फोटो, क्या आपने पहचाना ?

सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ ना कुछ वायरल होता रहता है। इसी के साथ ही बॉलीवुड स्टार अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपने फैंस के लिए शेयर करते रहते हैं। हालांकि कई बार उनके द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है। इसी तरह की एक तस्वीर एक अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। यह तस्वीर समीरा रेड्डी की है जो कि उनके टीनएज के समय की तस्वीर है। उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है उसमें उन्होंने चेक शर्ट पहन रखा है और उस तस्वीर में वह ओवर साइज है और उनका रंग भी सांवला नजर आ रहा है।

इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन भी लिखा है- मजाक से परे मैं इस बात से लगातार संघर्ष कर रही हूं कि मुझे उस समय किस तरह जज किया जाता था। उनका कहना है कि एक समय था जब उन पर खूबसूरत दिखने का बहुत ज्यादा प्रेशर हुआ करता था। इसके साथ ही वह यह भी कह रही थी कि खुशहाल शादीशुदा जीवन और दो बच्चे होने के बावजूद भी आज भी वह कई बार इस प्रेशर से गुजरती हैं कि जब उन्हें लगता है कि शायद बहुत खूबसूरत नहीं है।

वजन और रंग को लेकर और कई बार समीरा ने इस तरह की बातें और तस्वीरें पहले भी शेयर की है। उन्होंने एक और भी तस्वीर शेयर की है जिसकी कैप्शन में उन्होंने लिखा है पहचानो कौन? इस तस्वीर में उनकी उम्र 13 साल है जब वह अपने क्लास में सबसे लंबी हुआ करती थी, जो कि उन्हें बेहद अजीब लगता था। समीरा कहती हैं कि उन्होंने अपना पूरा टीनएज सिर्फ इसी के पीछे लगा दिया कि उन्हें खूबसूरत दिखना है और अपना वजन कम करना है। वह कहती हैं कि काश उस समय उन्हें कोई ऐसा मिलता जो उन्हें अपने आप को पसंद करना और प्यार करना सिखा देता। ताकि वह अपने टीनएज को इस तरह से बर्बाद ना करके एंजॉय कर पाती।

समीरा ने 2014 में अक्षय वर्दे नाम के एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। वह एक मोटरसाइकिल कंपनी में को- ओनर है। जब अक्षय ने समीरा को एक एड शूट में बाइक चलाते हुए देखा उसी समय उन्हें उनसे प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात भी इस एड शूट में ही हुई थी। दो साल डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली। दोनों ने मराठी रीति-रिवाज के अनुसार शादी की थी। उनके यहां एक प्यारी सी बेटी का जन्म इस साल 12 जुलाई को हुआ है।

अब समीरा ना ही फिल्मों में और ना ही बॉलीवुड जगत में नजर आती हैं। हालांकि समीरा ने बॉलीवुड से दूरी बना ली है लेकिन फिर भी सोशल मीडिया से वह हमेशा अपने फैंस जुड़ी रहती हैं और चर्चा में बनी रहती है। समीरा का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा। उन्होंने फिल्में तो बहुत की पर उन्हें फिल्मों में बहुत सफलता नहीं मिल पाई। अब यह तो आपको भी समझ आ गया होगा कि आखिर समय के साथ साथ लोगों के चेहरे भी कैसे बदल जाते हैं। समीरा को इस तस्वीर से कोई नहीं पहचान सकता।

Back to top button
E-Paper