बंगाल में TMC का गुंडा राज ! भाजपा कार्यकर्ताओं पर फिर लाठी-डंडों से हमला, देखें वीडियो

पश्चिम बंगाल की ममता बनर्जी सरकार पर मुस्लिम तुष्टीकरण के आरोप लगते आ रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) का आरोप है कि मुस्लिम वोटरों को खुश करने के लिए उनके कार्यकर्ताओं और नेताओं पर सरकार हमला करवा रही है, ये हमला ममता बनर्जी की तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडे कर रहे हैं. अब एक और ऐसी ही घटना सामने आई है. पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले में रैली निकाल रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं पर तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों ने अचानक हमला कर दिया. इस सुनियोजित घटना में बीजेपी के कई कार्यकर्ता गम्भीर रूप से जख्मी हुए हैं.


बता दें कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने बुधवार (21 अक्टूबर 2020) को पश्चिम बंगाल के बर्धमान जिले स्थित पुरबस्थली में एक रैली निकाली. यह रैली केंद्र की मोदी सरकार द्वारा हाल ही पारित किए गए कृषि कानूनों के समर्थन में निकाली जा रही थी. रैली के दौरान अचानक तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों ने भारी संख्या में आकर बीजेपी कार्यकर्ताओं पर धावा बोल दिया.


इस घटना में बीजेपी के कई कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हो गए. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें साफ़ देखा जा सकता है कि लाठी और डंडों से हमला किया जा रहा है. हमले में बीजेपी के राज्य तफ्सीली मोर्चा के बिपुल दास समेत कई अन्य नेता और कार्यकर्ता बुरी तरह घायल हुए हैं. हमले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात नियंत्रित किए. इसके अलावा घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.यह पहली ऐसी घटना नहीं है, जब तृणमूल गुंडों की अराजकता की घटना सामने आई हो. कुछ दिन पहले भाजपा के नवान्न अभियान के दौरान बंगाल पुलिस की गुंडागर्दी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. इसमें बंगाल के एक पुलिस अधिकारी को एक ऑन-ड्यूटी सिख सुरक्षाकर्मी की पगड़ी खींचते हुए और उनकी बेरहमी से पिटाई करते हुए देखा जा सकता था. बीजेपी नेता प्रियांगु पांडेय के सुरक्षा गार्ड बलविंदर सिंह पर उस समय हमला हुआ था, जब पश्चिम बंगाल पुलिस ने कोलकाता की सड़कों पर बीजेपी कार्यकर्ताओं को बेरहमी से पीटा और बड़े पैमाने पर लाठीचार्ज किया. इसी तरह अक्टूबर महीने की शुरुआत में पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने कृषि विधेयक के समर्थन में रैली निकाली थी. इस दौरान उन पर तृणमूल कॉन्ग्रेस के गुंडों ने धावा बोल दिया था.

Back to top button
E-Paper