बहराइच : अवैध संबंध के चलते हुई थी महिला की हत्या, समधी निकला हत्यारा

बहराइच । संतरी दास कुट्टी स्थित तालाब में एक सप्ताह पहले महिला की हत्या कर शव को तालाब में फेंकेने की घटना का पुलिस ने शुक्रवार को खुलासा कर दिया। महिला का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि मृतका का समधी था। अवैध संबंध बनाने से मना करने पर महिला से नाराज समधी ने घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार जेल भेज दिया।

कैसरगंज थाना क्षेत्र के संतरी दास कुट्टी स्थित तालाब में 28 मई को एक महिला का शव मिला था। जिसकी पहचान सिबाका पत्नी श्रीपाल के रूप में हुई थी। मृतका के समधी रामसरन यादव का भी आना-जाना व रहना लगा रहता था। 23 मई से दोनों एक साथ गायब हुए थे और 28 मई को तालाब में महिला का शव बरामद हुआ, लेकिन समधी गायब था। इसी शक को आधार बनाते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी।

एसपी विपिन मिश्रा ने घटना स्थल का निरीक्षण कर थानाध्यक्ष संजय सिंह को घटना का खुलासा करने का निर्देश दिया था। थानाध्यक्ष को मुखबिर से सूचना मिला कि मृतक महिला का समधी बराइच-लखनऊ हाईवे पर पारले चिनी मिल के आगे गायत्रीपीठ मंदिर के पास स्थित पुल के पास मौजूद है और भागने की फिराक में है। थानाध्यक्ष ने अपने हमराही आरक्षी सुनील कुमार मिश्र व गणेश पांडेय के साथ मौके पर पहुंचकर आरोपित को गिरफ्तार कर थाने ले आयी।

पूछताछ में आरोपित ने बताया कि उसका पहले मृतका से अवैध संबंध था, लेकिन इधर कुछ महीनों से वह मिलने व आने से मना करने लगी थी। अवैध संबंध बनाने से भी महिला ने इंकार कर दिया था। यह बात उसे नागवार गुजरी और मौका मिलते ही उसको गन्ने के खेत में ले जाकर लोहे के रॉड से पीटकर हत्या कर दी। कोई जान न पाए, इसके लिए शव को तालाब में फेंककर फरार हो गया था। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया है।

Back to top button
E-Paper