बॉलीवुड एक्टर ने शेयर किया नेशनल बॉक्सर का हैरान करने वाला VIDEO, बोले- दिल दहलाने वाला…

नई दिल्‍ली : 

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. वह अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज को लेकर भी खूब जाने जाते हैं. हाल ही में फरहान अख्तर का ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने नेशनल लेवल बॉक्सर रह चुके आबिद खान (Abid Khan) के वीडियो पर रिएक्शन दिया है. दरअसल, बॉक्सर आबिद खान एक एनआईएस क्वालिफाइड कोच थे और नेशनल लेवल बॉक्सर भी रह चुके हैं. लेकिन अब उन्हें अपना जीवन-बसर ऑटो चलाकर करना पड़ रहा है. ऐसे में फरहान अख्तर ने उनका वीडियो शेयर कर उनका कॉन्टेक्ट नंबर भी मांगा है.

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) ने आबिद खान के वीडियो पर ट्वीट करते हुए लिखा, “ये दिल दहला देने वाला है और प्रेरित करने वाला भी है कि कैसे एक स्पोर्टपर्सन ने सादी और महत्वकांक्षा के साथ काम किया है. क्या आप इनके संपर्क से जुड़ी जानकारी साझा कर सकते हैं.” आबिद खान (Abid Khan) अपने वीडियो में बॉक्सिंग से जुड़े मूव्स भी दिखाते हुए नजर आते हैं. उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि इंसान की जिंदगी में सबसे बड़ा अभिशाप है कि वह गरीब है और उससे बड़ा अभिशाप है कि वह एक स्पोर्टपर्सन है. समय की बर्बादी के अलावा इसमें और कुछ भी नहीं है. स्पोर्ट्समैन होते हुए, डिप्लोमा होते हुए भी हमें जोब नहीं मिली. जहां भी गए उन्होंने मना कर दिया कि हमारे पास जगह नहीं है.

आबिद खान (Abid Khan) ने अपनी कहानी के बारे में बात करते हुए आगे कहा, “बॉक्सिंग में मिडल क्लास और गरीब वर्ग के लोग आते हैं, क्योंकि इसमें मार खानी पड़ती है. पैसे वाले लोग क्रिकेट, बैडमिंटन और टेबल टेनिस जैसी चीजें खेलता है. बॉक्सिंग के लिए, मार खाने के लिए जो आता है वो गरीब ही आता है.” फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) का यह ट्वीट सोशल मीडिया यूजर्स का भी कूब ध्यान खींच रहा है. एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म तूफान में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक बॉक्सर की भूमिका में दिखाई देंगे. फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.

Back to top button
E-Paper