बड़ी खबर : शाहजहांपुर में मार्बल व्यापारी की गोली मारकर हत्या, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

शाहजहांपुर में मार्बल व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मनीष अपने साथियों के साथ एक होटल में खा-पी रहे थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया और उनको गोली मार दी.

शाहजहांपुर: मार्बल व्यापारी की शनिवार रात गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना के पीछे होटल में हुआ विवाद बताया जा रहा है. फिलहाल, पुलिस हत्या के आरोपियों की तलाश में जुटी है. घटना चौक कोतवाली क्षेत्र के केरूगंज इलाके की है. 

चौक कोतवाली क्षेत्र के केरूगंज इलाके में रात 10 बजे के आसपास मार्बल व्यापारी मनीष गुप्ता एक होटल में अपने दो अन्य साथियों के साथ खाना-पीना कर रहे थे. बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर उनका अपने ही साथियों से विवाद हो गया था. विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि उनके एक साथी ने लाइसेंसी पिस्टल से मनीष के सीने में गोली मार दी. गोली चलते ही होटल में अफरा-तफरी मच गई. आनन-फानन में मनीष को मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. सूचना मिलते ही शहर भर के व्यापारी मेडिकल कॉलेज पहुंच गए.

वित्त मंत्री सुरेश कुमार खन्ना भी व्यापारी को देखने मेडिकल कॉलेज पहुंचे. व्यापारी की हत्या के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि जिन दो साथियों से व्यापारी का विवाद हुआ था उनकी पहचान कर ली गई है. जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी. वहीं, डॉक्टरों का कहना है कि मनीष के सीने में गोली लगी है. ज्यादा खून बहने की वजह से उनकी मौत हुई है.

इस मामले में एसपी एस आनंद का कहना है कि थाना चौक कोतवाली क्षेत्र में केरूगंज इलाके में एक छोटा सा ढाबा है. यहां मनीष और उनके दोस्त दिनेश खा पी रहे थे. यह बाहर तीन सेट के नीचे बैठे हुए थे. तभी अंदर से खा पीकर निकले रूपल यादव और मोहम्मद अली से इनका विवाद हो गया. इसके बाद रूपल यादव ने दो फायर किए. एक हवा में और दूसरा मनीष के ऊपर कर दिया, जिससे गोली मनीष के सीने में जा लगी. मनीष का दोस्त दिनेश उसको पहले प्राइवेट अस्पताल में ले गया. इसके बाद प्राइवेट अस्पताल ने उसे रेफर करने के लिए कहा. मेडिकल कॉलेज ले जाने के दौरान उसकी मृत्यु हो गई. भाई की तहरीर के आधार पर अभियुक्तों की शीघ्र गिरफ्तारी की जाएगी. इसके लिए टीमें लगा दी गई हैं.

Back to top button
E-Paper