भारत में जल्द होगी दो शानदार स्मार्टफोन्स की एंट्री, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन

आसुस जल्द ही भारत में अपने दो मॉडल- जेनफोन 8 और जेनफोन 8 फ्लिप को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।कंपनी ने इसके टीजर को ऑफिसियल वेबसाइट पर जारी किया है। इससे ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही ये दोनों फोन भारत में लॉन्च होंगे।इन दोनों फोन्स को भारत में 12 मई को होने वाले कंपनी के वैश्विक लॉन्च इवेंट के साथ लॉन्च किया जाना था, लेकिन कोविड की वजह से इसमें देरी हुई।

ट्वीट के जरिए भी दी गई जानकारी

आसुस इंडिया के बिजनेस हेड दिनेश शर्मा ने एक ट्वीट में कहा कि आसुस टीम जेनफोन 8 लाइनअप के लॉन्च की दिशा में काम कर रही है और आसुस जल्द ही भारतीय बाजार के लिए जेनफोन 8 सीरीज की आधिकारिक लॉन्च डेट की घोषणा करेगा।

ट्विटर पोस्ट

यहां देखें ट्वीट

दोनों फोन में मिलेगा फुल HD+ डिस्प्ले

आसुस जेनफोन 8 मेटालिक बॉडी में आएगा और यह ओब्सीडियन ब्लैक और होराइजन सिल्वर कलर में उपलब्ध हो सकता है।इसके अलावा स्मार्टफोन 20:9 एस्पेक्ट रेशियो के साथ 5.9-इंच फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले और यह वन इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा।आसुस जेनफोन 8 फ्लिप का नाम इसमें लगे फ्लिप कैमरा सेटअप से मिलता है। डिवाइस में 6.67-इंच फुल HD+ एमोलेड डिस्प्ले है, जिसमें 90Hz रिफ्रेश रेट, 1000 यूनिट पीक ब्राइटनेस और एक फिंगरप्रिंट सेंसर है।

कैमरा

मिलेगा बेहतरीन कैमरा सपोर्ट

जेनफोन 8, 64MP प्राइमरी सेंसर और 12MP अल्ट्रावाइड लेंस के साथ LED फ्लैश लाइट से लैस है। वहीं, सिंगल फ्रंट कैमरा के लिए 12MP स्टैण्डर्ड सेंसर दिया गया है।जेनफोन 8 फ्लिप 64MP के प्राइमरी लेंस, 12MP के अल्ट्रा-वाइड लेंस और 8MP के टेलीफोटो लेंस के साथ आता है।इसके फ्लिप फीचर की वजह से पीछे के कैमरे का उपयोग सेल्फी के लिए भी किया जा सकता है।यह दोनों ही फोन 4K वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम है।

अन्य फीचर्स

समान प्रोसेसर को सपोर्ट करते हैं दोनों फोन

आसुस के दोनों स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 888 5G ओक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होते है।जेनफोन 8 स्मार्टफोन की बात करें तो यह एंड्रॉयड 11 पर चलता है और इसमें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज कपैसिटी दी जाएगी।जेनफोन 8 फ्लिप में 8GB या 12GB की RAM और 256 GB की स्टोरेज कपैसिटी दी गई है।इसमें 5,000mAh की बैटरी भी है। जेनफोन 8 में 4,000mAh की बैटरी है और दोनों फोन 30 वाट फास्ट-चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

जानकारी

ये हो सकती संभावित कीमत

आसुस ने अपने दोनों अप-कमिंग स्मार्टफोन्स की कीमतों का खुलासा नहीं किया है, लेकिन उम्मीद है कि भारत में जेनफोन 8 स्मार्टफोन 44,900 रुपये की कीमत में, जबकि जेनफोन 8 फ्लिप 70,990 रुपये की कीमत पर उपलब्ध हो सकते हैं।

Back to top button
E-Paper