मथुरा : खेलते-खेलते तीन भाई पोखर में डूबे, तीन भाइयों की मौत से परिवार में कोहराम

मथुरा, (हि.स.)। थाना मगोर्रा के अजीत पट्टी में गुरूवार दोपहर शिव मंदिर के समीप खेलते-खेलते तीन भाइयों की नजदीक बने बर्तना पोखर में डूबने के कारण मौत हो गई। तीन भाइयों की मौत से कस्बे में शोक की लहर दौड़ गई।

अजीत पट्टी निवासी सुंदर सिंह की आर्थिक स्थिति ज्यादा अच्छी नहीं है। वह कभी मजदूरी करता तो कभी टेंपो चलाकर अपने परिवार का पालन करता है। उसका सबसे बड़े बेटा मानसिक तौर पर कमजोर है। उसके तीन और छोटे बेटे हैं इनमें सोनू (10) मोनू (8) और छोटा पंकज 6 साल का है।

गुरूवार दोपहर तीनों भाई शिव मंदिर के समीप बनी धर्मशाला के निकट खेल रहे थे। नजदीक में बतेना पोखर है। प्रधान ने सरकारी योजना में इस पोखर के किनारे को गहरा करा रखा था। खेलते खेलते पंकज का पैर चिकनी मिट्टी से फिसल गया। वह पोखर के पानी में जा गिरा। भाई को देखने मोनू उसने बचाने पहुंचा तो वह भी गिर गया उसके बाद सोनू ने दोनों भाईयों को बचाने की कोशिश की तो वह भी पानी में गिर गया। तीनों भाई गहरे पानी में समां गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने करीब 40 मिनट की मशक्कत के बाद तीनों के शवों को बाहर निकाला तथा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

एसपी देहात त्रिगुण विशेन ने कहा कि तीनों बच्चों की तालाब में डूबने से मौत हुई है। पुलिस तत्काल पोस्टमॉर्टम कराने की औपचारिकता कर रही है। मौके पर एसडीएम और सीओ मौजूद हैं। नियमानुसार जो भी सहायता हैं, वह आर्थिक मदद पीड़ित परिवार को दी जाएगी।

Back to top button