महिला ने गलती से तोड़ दिया शोरूम का ये कंगन, जब कीमत पता चली तो हो गई बेहोश !

शॉपिंग करना भला किसको नहीं पसंद होता है वहीं आपको बता दें कि खासकर महिलाओं को शॉपिंग से काफी लगाव रहता है। वहीं कई बार ऐसा हो जाता है जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो जाता है लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा देखने को मिलता है जो वाकई में हैरान हो जाता है। आज जिस महिला के बारे में हम आपको बताने जा रहे है वो दरअसल एक मॉल में शॉपिंग करने गई हुई थी तभी उसने एक शापिंग माल में जाकर एक कंगन को देख रही थी।

लेकिन हुआ ऐसा कि इस कंगन को देखने के दौरान उस महिला के हांथ से वो कंगन गिरकर टूट गया अब आप सोच रहे होंगे कि ये कौन सी बड़ी बात है और जब उसने उस शोरूम से उस कगन के दाम पूछे तो वह देखकर हैरान रह गई और बेहोश होकर उसी शोरूम में गिर गई। आपको बताते चलें कि ये मामला चीन के हुनान प्रान्त के रोहणी शहर का है जहां एक महिला शोरूम में एक ज्वेलरी की दूकान पर गई थी वहां वो महिला के हाथ से एक बेशकीमती ब्रेसलेट गिरकर टूट गया जब उसने उस दुकानदार से उस ब्रेस्स्लेट की कीमत पूंछी तब वह हैरान हो गयी है जी हां दरअसल आपको बता दें कि उस ब्रेस्स्लेट की कीमत 28 लाख रुपया थी ये जानते ही वो महिला वहां उसी दुकान पर गिरकर बेहोश हो गई है।

कई बार देखा जाता है कि लोग अक्‍सर बहुत से लोगों के साथ ऐसा हादसा हो जाता है कि जब उन्हें किसी वस्तु की कीमत के बारे में जानकारी नहीं होती है लेकिन अक्सर लोग दुकान पर जाकर मंहगी से मंहगी चीजे देखना पसंद भी करते है। वहीं आपको ये भी बता दें कि महिला के अनुसार वह उस मंहगे बेश कीमती पत्थर से बने ब्रेस लेट को अच्‍छे से देख रही थी लेकिन तभी अचानक से कुछ ऐसा हो गया कि वो ब्रेसलेट उसके हांथ से एकाएक जमीन पर गिर गया और उस कंगन के दो टुकड़ो और उस कंगन के दो टुकड़े हो गए है। उस महिला को बेहोशी की हालत में हास्पिटल ले जाया गया है और वहां उसका इलाज भी किया जा रहा है।

वैसे सामान्‍य तौर पर देखा जाए तो ये कोई बड़ी बात नहीं है कि सामान खरीदने गए इंसान से सामान टूट जाए ये पहली बार नहीं हुआ है लेकिन हां इस तरह की कीमती सामान का टूटना और वहीं इसकी कीमत सुनते ही महिला का बेहोश होना वाकई में आश्‍वर्चजनक है। ऐसा तो बच्‍चों के साथ अक्‍सर आपने सुना होगा लेकिन बड़ो के साथ ऐसा होना वाकई में हैरानी भरा है।

Back to top button
E-Paper