मां ने कुंवारी बेटी को प्रेग्नेंसी टेस्ट लेते रंगे हाथ पकड़ा, फिर हुआ कुछ ऐसा !

यूँ तो हमारे देश में बॉलीवुड फिल्मो को काफी महत्व दिया जाता है और आज कल तो फिल्मो के विषय को लेकर लोग कुछ ज्यादा ही संजीदा हो गए है. मगर आज के जमाने में लोग उतने ही समझदार भी हो गए है. इसलिए तो अब लोग बॉलीवुड फिल्मो की बजाय शार्ट फिल्मे देखना ज्यादा पसंद करते है, क्यूकि शार्ट फिल्मो के जरिये आर्टिस्ट अपनी बात को लोगो के सामने बहुत कम समय में पेश कर देते है और इससे लोगो का समय भी बच जाता है. जी हां वास्तव में शार्ट फिल्म एक ऐसा जरिया बन चुका है, जिससे आप अपनी बात को लोगो के सामने न केवल कम समय में बल्कि बेहतरीन तरीके से भी पेश कर सकते है.

यही वजह है कि आज कल ये फिल्मे लोगो के बीच काफी लोकप्रिय हो रही है. अब आप सोच रहे होंगे कि हम अचानक शार्ट फिल्मो की बात क्यों कर रहे है ? दरअसल आज हम आपके लिए एक ऐसी शार्ट फिल्म लाये है जो आज कल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और लोग उसे खूब देख रहे है. बता दे कि इस शार्ट फिल्म का नाम द गुड़ गर्ल है. जी हां ये एक माँ और बेटी की कहानी है. जिसमे आप देखेंगे कि कैसे एक माँ अपनी इक्कीस साल की बेटी को प्रेगनेंसी टेस्ट करते हुए रंगे हाथो पकड़ लेती है और उसके बाद जो होता है वो वास्तव में चौंकाने वाला है.

गौरतलब है कि उस इक्कीस साल की लड़की का नाम अप्पू है और उसकी माँ का नाम गुरदीप कोहली है. हालांकि ये फिल्म दोनों की बातचीत पर आधारित है, लेकिन जब आप इस फिल्म को खुद देखेंगे, तो आप समझ जायेंगे कि आखिर क्यों लोग इस वीडियो को इतना पसंद कर रहे है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म की शुरुआत ही बातचीत से होती है. जब एक माँ अचानक अपनी बेटी को प्रेगनेंसी टेस्ट करते हुए पकड़ लेती है. ऐसे में माँ का क्या रिएक्शन होता है और उस पर बेटी का क्या जवाब होता है, इस मुद्दे को लेकर कहानी लिखी गई है.

बता दे कि फिल्म में बेटी अप्पू अपने ही पापा की फील्ड सेल्स एंड मार्केटिंग में एक इंटर्न का काम करती है. जिसके चलते उसके पापा घर में एक पार्टी रखते है, लेकिन अप्पू की माँ उसे एक बिज़नेस टाइकून बनाना चाहती है. इसके बाद अप्पू वाशरूम में जाकर अपना प्रेगनेंसी टेस्ट करती है और उसी दौरान उसकी माँ टेस्ट का नतीजा चेक करते समय उसे रंगे हाथो पकड़ लेती है. जिसके बाद पूरी तरह से सन्नाटा छा जाता है. वही अप्पू को लगता है कि अब उसकी माँ उससे नाराज होकर उसे घर से बाहर निकाल देगी.

मगर उसके बाद जो होता है वही कहानी का असली ट्विस्ट है और उस ट्विस्ट के बारे में जानने के लिए आपको ये वीडियो देखनी ही पड़ेगी. तो ध्यान से इस वीडियो को देखिये और इसकी कहानी को समझने की कोशिश कीजिये.

देखिये वीडियो

Back to top button
E-Paper