मां बन गई पांच महीने की दुल्हन, फिर सामने आया सन्न करने वाला सच

आये दिन सोशल मीडिया पर अजीबो गरीब खबर सामने आती रहती है. ऐसी ही एक खबर इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. यह खबर उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर जिले की है,जहां शादी के पांच महीने बाद ही एक महिला ने बच्चे को जन्म दिया है, इस बारे में जब महिला के ससुरालवालों ने उससे पूछा तो, बेहद चौंकाने वाला सच सामने आया है.

उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्धनगर में शादी का झांसा देकर जीजा ने एक महिला के साथ दुष्कर्म किया. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार आरोपी उत्तर प्रदेश के दनकौर जिले का रहने वाला है. महिला के जीजा ने उसके साथ कई महीनों तक दुष्कर्म किया और बाद में उसकी शादी करवा दी. शादी के पांच माह बाद ही महिला माँ बन गई. जब इस मामले के बारे में महिला के ससुरालवालों को पता चला तो, ससुरालवालों ने महिला और नवजात दोनों को घर से निकल दिया. घर से निकाले जाने के बाद महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

पुलिस ने बताया कि “दिल्ली की रहने वाली महिला की बड़ी बहन का ससुराल दनकौर में है. आरोप है कि 1 साल पहले वह अपनी बहन के यहां आई थी. इसी दौरान उसके जीजा ने शादी का झांसा देकर उससे कई बार दुष्कर्म किया. बाद में आरोपी जीजा ने पीड़िता की शादी बुलंदशहर के एक युवक से करा दी”. जिस समय शादी हुई महिला गर्भवती थी, लेकिन इस बारे में महिला के ससुरालवालों को जानकारी नहीं थी.

पीड़ित महिला ने बताया कि “करीब 10 दिन पहले उसको बुलंदशहर के एक अस्पताल में बेटा पैदा हुआ. विवाह के पांच माह बाद पीड़िता के माँ बनने पर उसका पति आक्रोशित हो गया और उसने किसी और का बच्चा होने का आरोप महिला पर लगा दिया, जिसके बाद उसने महिला को नवजात समेत घर से बाहर निकाल दिया”

Back to top button
E-Paper