यूपी के हत्याकांड : औरैया में किसान की पीट पीटकर हत्या, मचा हडकंप

औरैया। थाना अछल्दा क्षेत्र के गांव दलीपुर में एक किसान की अज्ञात लोगों ने पीट पीटकर हत्या कर दी। किसान अपने खेत की रखवाली करने गया था। किसान की हत्या किये जाने की आशंका परिजनो ने जताते हुए पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जानकारी के मुताबिक अछल्दा थाना क्षेत्र के ग्राम दलीपुर निवासी विजय शाक्य 45 वर्ष पुत्र कन्नु शाक्य प्रतिदिन अपनी खेत की रखवाली करने के लिए खेत में जाता था। खेत के पास बने ट्यूबवेल के पास ही सोता था।

रोज की तरह वह बीती रात को घर से खाना खाने के बाद खेत की रखवाली के लिए निकल गया। रात में कुछ देर बाद गांव के लोगों को खेत की तरफ से चीख पुकार सुनाई दी। जिस पर ग्रामीण खेत की तरफ भागे। ग्रामीणों ने खेत पर जाकर देखा कि विजय बुरी तरह घायल है और वही पडा तडप रहा था। उसके शरीर में काफी जगह पर चोट के निशान थे। ग्रामीणों ने उसे अछल्दा सीएचसी में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान किसान की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जताई है। थानाध्यक्ष तारिक के मुताबिक गांव के कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है। घटना स्थल पर शराब की बोतलें पायी गई है जिससे लगता है कि पहले शराब पी गई है। इन सब पहलूओं पर जांच करने में पुलिस सरगर्मी के साथ जुट गई है।

Back to top button
E-Paper