यूपी में हैवानियत : फतेहपुर में युवती से रेप, इस हालत में जिला अस्पताल के बाहर छोड़कर आरोपी फरार

फतेहपुर : यूपी के फतेहपुर जिले में युवती से रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती के विरोध करने पर आरोपी व्यक्ति ने उसे बेरहमी से पीटा और फिर लहूलुहान हालत में जिला अस्पताल के गेट के बाहर फेंक कर फरार हो गया। बदहवास हालत में युवती जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में पहुंची और पूरी घटना डॉक्टरों को बताई। डॉक्टरों की सूचना के बाद कोतवाली पुलिस जिला अस्पताल पहुंचकर पीड़ित युवती का बयान दर्ज कर उसे इलाज के लिए महिला जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

युवती कचहरी के बाहर चलाती है पान गुटखा की दुकान
पीड़ित युवती जिले के हथगाम थाना इलाके की रहने वाली है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वह सदर कचहरी गेट के बाहर छोटी सी पान गुटखा की दुकान चलाती है। मंगलवार करीब 9 बजे कचहरी के पास रहने वाला महराज पंडित नाम का व्यक्ति उसके पास आया और उसे बहला फुसलाकर अपने साथ मलवां थाने के रारा गांव लेकर गया। वहां पर आरोपी युवक ने अपनी पत्नी और बच्चों को दुर्गा पूजा में भेजकर वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने बताया कि जब मैंने विरोध किया तो मुझे मारपीट कर लहूलुहान कर दिया।

युवती ने पुलिस को बताई आपबीती
कोतवाली के सब इंस्पेक्टर और महिला पुलिस को दिए बयान में पीड़ित युवती ने बताया कि जब विरोध किया तो मुंह पर घूंसे से मारा। रात करीब साढ़े 11 बजे मुझे जिला अस्पताल गेट के बाहर फेंक कर फरार हो गया। इसके बाद मैं रोती हुई जिला अस्पताल के अंदर पहुंची और पूरी घटना वहां मौजूद डॉक्टरों से बताई।

सीओ सिटी संजय कुमार सिंह ने बताया कि थाना मलवां में एक युवती द्वारा बलात्कार का आरोप लगाते हुए प्रार्थना पत्र दिया गया है। मुकदमा दर्ज कर जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

Back to top button
E-Paper