ये एक्ट्रेस बार-बार होती है Oops मोमेंट का शिकार, इन मौकों पर दिखा बैठी सबकुछ

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज को कौन नहीं जानता उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। लेकिन वहीं जब बात फैशन की हो तो बॉलीवुड में हमेशा एक दूसरे से कंपटिशन ही लगा रहता है। कुछ ऐसा ही हुआ इलियाना के साथ भी जहां फैशन के चक्‍कर में कुछ ऐसी गलतियां कर दी कि उन्हें सबके सामने शर्मसार कर देती है।

इलियाना को साउथ फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक माना जाता है लेकिन बॉलीवुड में भी उन्‍होंने काफी सराहनीय किरदार निभाया है बता दें कि फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली इलियाना ने फैशन के चक्‍कर में कई बार ऐसी गलतियां कर चुकी हैं कि उन्हें सबके सामने शर्मसार होना पड़ा। इसलिए आज हम आपको इलियाना के कुछ ऐसे ही ऊप्स मोमेंट्स की तस्‍वीरें शेयर करेंगे-

रैंपवॉक के दौरान

इलियाना जब एक मशहूर डिजाइनर के कलेक्शन के लिए रैंप पर आई तो उनकी चोली ने उनका साथ नहीं दिया। सरेआम उनकी चोली कंधे से सरक गई। जिसके कारण उन्‍हें इलियाना को शर्मिंदगी का सामना भी करना पड़ा। हालांकि इलियाना बाद में चोली को ठीक करती नजर आईं।

अवॉर्ड शो के दौरान

अगर आपको याद होगा तो लक्स रोज गोल्ड अवॉर्ड का शो 2016 में हुआ था जहां इलियाना रेड कारपेट पर ये डीप नेक गाउन में पहुंची थीं। लेकिन अफसोस की बात तो ये है कि इनके इस गाउन के कारण वो असहज दिखी।

म्यूजिक लॉन्च इवेंट पर

बता दें कि हाल ही में रिलीज फिल्म ‘मुबारकां’ के म्यूजिक लॉन्च इवेंट में इलियाना ट्रेडिशनल लुक में पहुंची थीं। जहां इनकी चोली के कारण उनको पूरे इवेंट के दौरान अपनी चोली को ऊपर खींचते देखा गया।

शूट के दौरान

एक बार किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान इलियाना का बिकिनी शूट होना था। लेकिन जब वो शूटिंग कर रही थीं तब कई बार वो अपनी बिकिनी एडजस्ट करती दिखाई दी।

Back to top button
E-Paper