राजस्थान में कोरोना : बीते 24 घंटे में आए 16 नए मामले, एक्टिव केस 241

राजस्थान में कोरोना के 16 नए केस दर्ज हुआ है. वहीं कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 953704 पहुंच गई है. प्रदेश में एक्टिव केस की संख्या 241 पर पहुंच गई है.

जयपुर. प्रदेश में धीरे-धीरे कोविड-19 संक्रमण के मामलों में (corona case in Jaipur) कमी देखने को मिल रही है. प्रदेश से कोविड-19 संक्रमण के सिर्फ 16 नए मामले देखने को मिले हैं. वहीं बीते 24 घंटों में एक भी मरीज की मौत इस बीमारी के चलते नहीं हुई है.चिकित्सा विभाग से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार को अजमेर से 2, अलवर से 3, जयपुर से 7, जैसलमेर से 1 और जोधपुर से संक्रमण के 3 मामले देखने को मिले हैं. इसके अलावा बांसवाड़ा, बारां, बाड़मेर, भरतपुर, भीलवाड़ा, बीकानेर, बूंदी, चित्तौड़गढ़, चूरू, दौसा, धौलपुर, डूंगरपुर, श्रीगंगानगर में एक भी केस दर्ज नहीं हुआ है. 

साथ ही हनुमानगढ़, जालोर, झालावाड़, झुंझुनू, करौली, कोटा, नागौर, पाली, प्रतापगढ़, राजसमंद, सवाई माधोपुर, सीकर, सिरोही, टोंक और उदयपुर से सोमवार को संक्रमण का एक भी मामला दर्ज नहीं किया गया है.

प्रदेश में एक्टिव केस (active case in Rajasthan) की संख्या घटकर 241 रह गई है. प्रदेश में अब तक 8954 कुल मरीज इस बीमारी से दम तोड़ चुके हैं. वहीं कुल संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 953704 पहुंच गई है. सोमवार को 25 मरीज इस बीमारी से रिकवर हुए हैं. जिन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Back to top button
E-Paper