‘लव आजकल’ ने बॉक्स ऑफिस पर मचाई धूम: सारे शो हुए हाउस फुल

कार्तिक आर्यन और सारा अली खान स्टारर फिल्म ‘लव आजकल ‘ को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन अच्छी ओपनिंग मिली है. फिल्म की पहले दिन की कमाई ने ही नए रिकॉर्ड कायम कर दिए हैं. फिल्म ने पहले दिन 12.40 करोड़ रुपए की कमाई की है.

फिल्म की कमाई को लेकर ट्रेड एनालिस्ट्स का कहना है कि वीकेंड में फिल्म की कमाई में और उछाल आ सकता है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि इस फिल्म को मैट्रो सिटीज में बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला है, वहीं टियर 2 शहरों में भी दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. अब ये देखना होगा कि फिल्म कमाई के इस सिलसिले को बरकरार रख पाती है या नहीं.

12 करोड़ से ज्यादा की कमाई के साथ ये फिल्म कार्तिक आर्यन की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ ने पहले दिन 9.10 करोड़ की ओपनिंग हासिल की थी. ये पहली बार है जब कार्तिक की किसी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर डबल डिजिट में कमाई की है.

आपको यहां ये बता दें कि फिल्म को क्रिटिक्स की ओर से बहुत अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला है. ऐसे में ये देखना होगा कि वैलेंटाइन्स डे की वजह फिल्म इतनी कमाई कर पाई है या दर्शक इसे अभी और प्यार देंगे.

फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है. इससे पहले इम्तिाज अली ने साल 2009 में सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण के साथ ‘लव आजकल’ बनाई थी.

उस फिल्म में भी दो अलग-अलग दौर की प्रेम कहानियों को दिखाया गया था. अब इस फिल्म में भी दो अलग-अलग दशकों की प्रेम कहानियों को दिखाया गया है जिसमें एक कहानी 1990 के दशक की है तो दूसरी 2020 के दशक की यानी कि आज के दौर की.

Back to top button
E-Paper