लॉकडाउन में जल्लाद बाप ने 2 बार बेटी संग बनाए संबंध, इस घिनौने काम में मां ने भी किया पूरा साथ

मुरैना : बेटी से रेप के आरोप में मुरैना जिले में पुलिस ने 45 वर्षीय व्यक्ति को उसकी पत्नी के साथ हिरासत में लिया है। लेकिन व्यक्ति अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार कर रह है। आरोपी का कहना है कि स्थानीय युवक के साथ उसका संबंध है, जिसका विरोध करने पर वह इस तरह की आरोप लगा रही है।

18 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि पिता ने लॉकडाउन के दौरान 16 दिन में 2 बार रेप किया है। उसने कहा कि 26 मार्च को जब वह किचन में काम कर रही थी, तब दोपहर 2 बजे आकर पिता ने पकड़ लिया। उसके बाद खींचकर बेड पर ले गया और मां ने मुंह में कपड़े का टुकड़ा ठूंस दिया। पीड़िता इस दौरान मूकदर्शक बनी रही, जबकि आरोपी कहता रहा कि शादी के बाद चीजें आसान हो जाएंगी। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि रेप के बाद मां-पिता ने मुझे एक कमरे में बंद कर दिया, ताकि मैं पुलिस को घटना की जानकारी मैं पुलिस को न दे सकूं। पीड़िता वहां से किसी तरह भागकर 10 को अपनी मौसी के घर पहुंची, लेकिन आरोपी पिता फिर से उसे वापस घर ले गया और रेप किया।

सूत्रों ने बताया कि पीड़िता की बड़ी बहन ने घटना के बारे में टॉल फ्री नंबर 1098 पर फोन कर महिला सेल में शिकायत की, उसके बाद पुलिस ने पहुंचकर पीड़िता को बचाया। लड़की के गाल पर कटे के निशान हैं, साथ ही कलाई पर भी खरोंच हैं। उससे पता चलता है कि वह मुश्किल में थी। 


मुरैना एसपी असित यादव ने हमारे सहयोगी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि पीड़िता आरोपियों की तीन बेटियों में सबसे छोटी थी। हमने उसकी शिकायत पर दंपति को हिरासत में लिया है। मजिस्ट्रेट के सामने उसका बयान दर्ज किया जाएगा। हमे उस दिन पहने गए कपड़े और अन्य सबूतों को जप्त करना होगा।

पीड़िता ने कहा कि जब वह हाईस्कूल में पढ़ती थी, तभी से पिता छेड़छाड़ की कोशिश करते थे। मेरी बहनों के साथ भी उन्होंने ऐसा किया है। आरोपी शिक्षा विभाग में कार्यरत है।

Back to top button
E-Paper