विधवा महिला से थे पति के अवैध संबंध, गुस्से में पत्‍नी ने नदी में कूदकर दी जान

शाहजहांपुर
यूपी के शाहजहांपुर में 4 बच्‍चों के बाप को एक विधवा महिला से प्‍यार हो गया। ये इश्‍क जब अवैध संबंधों तक पहुंच गया तो पत्‍नी को भनक लगी। इस बात को लेकर आएदिन पति-पत्‍नी के बीच तकरार होने लगी पर पति प्रेमिका को छोड़ने के लिए राजी नहीं हुआ। आखिरकार पति के अवैध संबंध से तंग आकर पत्‍नी ने शनिवार को नदी में कूदकर जान दे दी। पुलिस ने आरोपी और उसकी प्रेमिका को अरेस्‍ट कर लिया है। 

यह घटना थाना मिर्जापुर क्षेत्र की है। यहां एक व्‍यक्ति पत्नी और 4 बच्चों के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि व्‍यक्ति का एक विधवा महिला से प्रेम प्रसंग चल रहा था। पति के अवैध संबध की भनक पत्नी को लगते ही घर मे विवाद होने लगा। पत्नी चाहती थी कि उसका पति विधवा महिला को छोड़ दें, लेकिन वह किसी भी कीमत पर इसके लिए तैयार नहीं था।

इसी बात को लेकर शनिवार की शाम दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद पत्नी ने नदी में छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इंस्पेक्टर इंद्र कुमार ने बताया कि अवैध संबंधों के विवाद में पत्नी ने नदी में कूदकर जान दी है। आरोपी पति और महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Back to top button
E-Paper