शनि देव का ये तांत्रिक उपाय करता कमाल, कंगाल को झट से बनाता मालामाल,

ऐसी धारणा है कि शनि सिर्फ और सिर्फ दुःख देते हैं परंतु सच्चाई ऐसी नहीं है, सच तो यह है कि शनि व्यक्ति को उनके कर्मों के अनुसार फल देते हैं लेकिन हमेशा दुख देते है ये सच नहीं हैं। जिनकी कुण्डली में शनि का शुभ योग मौजूद होता है वह बड़े ही मेहनती व्यक्ति होते हैं। अगर आप शनि देव को खुश करना चाहते है तो कुछ उपाय अपना सकते हैं। जानिए क्या हैं वे उपाय…..

1- शनिवार के दिन सुबह के समय उठकर कुश (एक प्रकार की घास) के आसन पर बैठ जाएं। इसके बाद घर के मंदिर में शनिदेव की मूर्ति या तस्वीर स्थापित करें व उसकी पूजा करें। इसके बाद रूद्राक्ष की माला से ऊँ शन्नोदेवीरभिष्टय आपो भवन्तु पीतये शन्योरभिस्त्रवन्तु न: पांच माला जप करें। हर शनिवार को इस मंत्र का जप करेंगे तो शीघ्र लाभ होगा।

2- घर पर ही शमी वृक्ष की जड़ को लाएं और पूजा करें। शनिवार के दिन श्रवण नक्षत्र में किसी योग्य विद्वान से काले धागे को अभिमंत्रित करवा लें और इसे गले या बाजू में धारण करें। इससे शनिदेव प्रसन्न होंगे और समस्याओं का निदान करेंगे।

3- हर शनिवार को काले कुत्तों को भोजन कराने से भी शनि के कुदृष्टि का प्रभाव कम होता है।

4- काले घोड़े की नाल या नाव में लगी कील का छल्ला धारण करने से भी शनि की कुदृष्टि का प्रभाव व्यक्ति पर नही पड़ता। समस्याओं का निदान होता है।

5- शनिवार के दिन एक कांसे का बर्तन लें और उसमें काले तिल का तेल डालकर अपना चेहरा देखें। चेहरा देखने के बाद इस तेल को किसी डब्बे में डालकर काला कोयला, तिल, फल आदि को एक काले कपड़े में डाल शनि का दान लेने वाले व्यक्ति को दान कर दे। ऐसा करने से सभी समस्याओं से छुटकारा मिलेगा।

Back to top button
E-Paper