शालिनी तलवार ने मांगा 10 करोड़ का मुआवजा, रैपर पति हनी सिंह पर लगाए ये गंभीर आरोप

सिंगर और रैपर यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) की मुश्‍क‍िलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं। पत्‍नी शालिनी तलवार (Shalini Talwar) ने उनके ख‍िलाफ घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मुकदमा किया है, वहीं अब खबर आ रही है कि शालिनी ने इसके लिए रैपर पति से 10 करोड़ रुपये का मुआवजा (Rs 10 crore compensation ) भी मांगा है। तीस हजारी कोर्ट ने शालिनी की याचिका पर हनी सिंह उर्फ ह‍िरदेश सिंह को 28 अगस्‍त तक जवाब देने के लिए कहा है। हनी सिंह के साथ ही उनके परिवार पर भी शालिनी को मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़‍ित करने के आरोप हैं।

शालिनी बोलीं- जानवरों जैसा बर्ताव किया
शालिनी तलवार ने बीते 3 अगस्‍त को दिल्‍ली के तीस हजारी कोर्ट में याचिका दाख‍िल की। इसमें प्रोटेक्‍शन ऑफ वीमन फ्रॉम डोमेस्‍ट‍िक वॉयलेंस ऐक्‍ट के तहत उन्‍होंने पति हिरदेश सिंह और अपने ससुराल वालों के ख‍िलाफ श‍िकायत दी है। शालिनी ने दावा किया है कि हनी सिंह ने उनके साथ कई बार मारपीट की है। शालिनी के साथ यौन हिंसा को भी अंजाम दिया गया है। शालिनी ने यह भी आरोप लगाया कि शादी के बाद हनी सिंह ने कई महिलाओं के साथ अवैध सेक्‍स संबंध बनाए हैं। अब शालिनी ने मामले में 10 करोड़ रुपये का मुआवजा मांगते हुए कहा है कि उनके साथ इस रिश्‍ते में जानवरों की तरह बर्ताव किया गया है।

जॉइंट प्रॉपर्टी और जूलरी नहीं बेच पाएंगे हनी सिंह

मीडिया  रिपोर्ट के मुताबिक, शालिनी के वकील ने मेट्रोपॉलिन मजिस्‍ट्रेट तानिया सिंह के सिंगर हनी सिंह को जो नोटिस जारी किया है, उसमें कहा गया है कि वह नोएडा में जॉइंट प्रॉपर्टी को बेचने या उसमें किसी और को शामिल नहीं करने के निर्देश दिए हैं। इसके साथ ही पत्नी शलिनी की जूलरी को भी न छूने के निर्देश दिए गए हैं।

हनीमून पर भी की थी मारपीट
शालिनी ने अपनी याचिका में कहा है कि उनके साथ पति ने कई बार, कई मौकों पर यहां तक हनीमून पर भी मारपीट की, गालियां दीं, मानसिक तौर पर प्रताड़‍ित किया, यौन हिंसा की गई। शालिनी ने मामले में हनी सिंह के माता-पिता और बहन को भी आरोपी बनाया है। यही नहीं उन्‍होंने याचिका में अपने साथ किए बर्ताव की तुलना ‘जानवरों जैसा सलूक’ से की है।

पत्‍नी पर ही लगाया फोटोज लीक करने का आरोप

हनी सिंह और शालिनी ने 20 साल डेटिंग के साथ 2011 में शादी की थी। हालांकि, शुरुआत में इस शादी के बारे में किसी को खबर नहीं हुई। 2014 में पहली बार दुनिया को पता चला कि हनी सिंह शादीशुदा हैं। पति शालिनी ने याचिका में बताया है कि हनी सिंह जब सिंगर के तौर पर हिट होने लगे तो उन्‍होंने जानबूझकर शादीशुदा होने की बात सबसे छुपाई। शालिनी के मुताबिक, जब उनकी शादी की तस्‍वीरें सामने आईं तब हनी सिंह ने उन पर ही फोटोज को लीक करने का भी आरोप लगाया।

अवैध संबंधों पर सवाल किया तो फेंक मारा बोतल
शालिनी का दावा है कि उनके पति के कई महिलाओं के साथ अवैध सेक्‍स संबंध हैं। इस बारे में जब उन्‍होंने हनी सिंह से सवाल किया किया था तो उन्‍होंने कथ‍ित तौर पर गालियां देते हुए शालिनी पर बोतल फेंक मारा था। इस पूरे मामले में अभी तक हनी सिंह की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है।

Back to top button
E-Paper