शाहरुख़ के नाम से भी ये 3 एक्ट्रेस करती हैं नफरत, हैरान कर देगा कारण

शाहरुख खान को बॉलीवुड का किंग खान कहा जाता हैं। बॉलीवुड की हर अभिनेत्री किंग खान के साथ काम करने के सपने देखती है और उनकी फैन भी हैं। एक्ट्रेस के साथ साथ बहुत से एक्टर भी उनके साथ काम करने की इच्छा रखते है लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की बॉलीवुड की कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी है जो शाहरुख खान को बिल्कुल भी पसंद नहीं करती है। आईये आप को उन अभिनेत्रीयो के बारे में बताये।

1.अमीषा पटेल 

फिल्म कहो न प्यार है से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था इनकी पहली फिल्म सुपर हिट हुई थी। अमीषा पटेल बॉलीवुड में 18 साल से काम कर रही हैं और उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बॉलीवुड को दी है, जिनमें और ग़दर एक प्रेम कथा जैसी फिल्में दी हैं। लेकिन इतने सालों में अमीषा पटेल ने शाहरुख खान के साथ कभी भी काम नहीं हैं। अमीषा का कहना है कि शाहरुख और उनकी जोड़ी कभी नहीं जान सकती हैं।

2.हेमा मालिनी

बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी भी उसी लिस्ट में आती है। शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर हिट करने का श्रेय हेमा मालिनी को ही जाता हैं। शाहरुख खान की फिल्म दिल आशना को हेमा मालिनी ने डायरेक्टर और प्रोड्यूस किया था।इस फिल्म में शाहरुख खान लीड रोल में थे। लेकिन शाहरुख खान की हकलाने की आदत हेमा मालिनी को बिल्कुल पसंद नहीं आई। जिसकी वजह हेमा ने शाहरुख़ के साथ फिल्म करना बंद कर दिया।

3.सोनम कपूर 

बॉलीवुड के फैमस एक्टर अनिल कपूर की बेटी और एक्ट्रेस सोनम अपने 10 साल के फिल्मी करियर मैं अभी तक शाहरुख के साथ कोई फिल्म नहीं की है सोनम कपूर ने कई हिट फिल्में दी हैं। जिनमें सलमान खान के साथ उनकी प्रेम रतन धन पायो काफी अच्छा कारोबार किया था। सोनम कपूर का मानना है कि शाहरुख के साथ उनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर पसंद नहीं किया जा सकता है, क्योंकि शाहरुख उनसे उम्र में काफी बड़े हैं.

Back to top button
E-Paper