शिवराज की मंत्री बोलीं-सेल्फी लेने के लिए देने होंगे 100 रुपये !

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार की मंत्री उषा ठाकुर अपने बयानों से अक्सर चर्चाओं में रहती हैं। इस बार सेल्फी को लेकर दिए बयान से वह सुर्खियों में हैं। मंत्री उषा ठाकुर ने अब सेल्फी लेने वालों को नया फरमान जारी किया है कि अगर उनके साथ सेल्फी लेना है तो 100 रुपये देने होंगे। ये रुपये संगठन के कार्य में खर्च होंगे। मंत्री का कहना है कि सेल्फी के चक्कर में समय खराब होता है और वह कई बार लेट हो जाती हैं।

ठाकुर ने खंडवा में कहा कि सेल्फी से समय बहुत खराब होता है। उन्होंने कहा कि इस चक्कर में हम कई बार लेट हो जाते हैं। उषा ठाकुर ने कहा कि संगठनात्मक दृष्टि से हमने विचार किया है कि हमारे यहां मंडल कार्यकारिणी है, जिस मंडल में जो जितना सेल्फी लेगा, वह 100 रुपये पर सेल्फी के हिसाब से शुल्क कोषाध्यक्ष के पास जमा करेगा। उन्होंने यह भी कहा कि यह राशि संगठन के काम आएंगी।

यही नहीं, मंत्री ने खंडवा में बीजेपी कार्यकर्ताओं को यह नसीहत दी कि सम्मान में हमें बुके नहीं बुक दें। उन्होंने कहा कि यह किताब किसी के काम आ जाएगी। दरअसल, एमपी की मंत्री उषा ठाकुर हमेशा अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। कोरोना काल में हवन करने का भी यह ज्ञान दे चुकी है। साथ ही एयरपोर्ट पर कोरोना के खात्मे के लिए बैठकर पूजा भी की थीं।

इसी तरह से मध्यप्रदेश में महिला अत्याचार के आरोपियों के लिए फांसी तक की मांग कर चुकी हैं। उषा ठाकुर इंदौर से सटे महू से विधायक हैं। मंत्री बनने के बाद वह कई बार अपने बयानों की वजह से चर्चा में रह चुकी हैं।

Back to top button
E-Paper