श्वेता तिवारी का मेकअप आर्टिस्ट बनने पर मजबूर हुए ये एक्टर, लगी थी इस बात की शर्त

टीवी एक्टर्स श्वेता तिवारी और वरुण बडोला इन दिनों अपने सीरियल ‘मेरे डैड की दुल्हन’ को लेकर चर्चा में हैं। इस सीरियल के जरिए दोनों ने लंबे समय बाद टेलीविजन की दुनिया में वापसी की है। उनकी इस वापसी से फैंस बहुत खुश हैं। ​​स्क्रीन पर यह दोनों भले ही एक दूसरे की टांग खीचते नजर आते हो, लेकिन असल में सेट पर दोनों एक दूसरे की बहुत केयर करते हैं।

सेट पर वरुण बहुत शरारत करते हैं, वे अक्सर अपने को स्टार्स के साथ गेम खेलते हैं। श्वेता और​ वरुण मिलकर खाना खाते हैं। कभी कभी वक्त होता है तो दोनों साथ बाइक राइड पर भी जाते हैं। श्वेता के बारे में वरुण का कहना है कि “जब से मैंने इंडस्ट्री में काम शुरू किया है, तब से मैं श्वेता को जानता हूं। हालांकि अब पहली बार उनके साथ स्क्रीन शेयर करना बड़ा रोमांचक एहसास है।”

वरुण ने बताया कि “हम लोग जब शूटिंग नहीं कर रहे होते हैं तो सेट पर बहुत मस्ती करते हैं। ऐसा ही एक हल्का-फुल्का दिन था, जब हम लोग अपना ईयर एंड एंजॉय करने के मूड में थे। हम दोनों के बीच एक शर्त लग गई, जिसके अनुसार जो हारेगा उसे जीतने वाले का काम करना पड़ेगा। दुर्भाग्य से मैं यह शर्त हार गया और मुझे सारा दिन श्वेता का मेकअप करना पड़ा। उसने इस मौके का पूरा फायदा उठाया और मेरी खिंचाई करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।”

Back to top button
E-Paper