सनी लियोनी को लग गई है ये बुरी लत, इसके बिना कटते नहीं 15 मिनट !

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस समय की सबसे बड़ी इंडस्ट्री में से एक है, आये दिन हमें बॉलीवुड सितारों से जुडी कोई न कोई खबर सोशल मीडिया ओर देखने को मिल जाती है. बहुत से लोग ऐसे है जो बॉलीवुड से पूरा अपडेट रहना चाहते है, और बॉलीवुड से जुडी हर जानकारियां अपने पास रखना चाहते है। इसलिए दोस्तों बॉलीवुड से जुडी हर जानकारी के लिए जुड़े रहे आप हमारे इस वेब पोर्टल के साथ. जैसा के हम सभी जानते है की इंडिया के सबसे बड़े और पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस के जरिए बॉलीवुड में एंट्री करने वाली सनी लियोनी अपने बोल्ड और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

बॉलीवुड की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस मानी जाने वाली सनी अपने मनमोहक अदाओ से जयदा अपने विवादों की वजह से जयदा चर्चा में बनी रहती है, लेकिन इस बार सनी लियोनी ने लोगों से उनकी बुरी लत को लेकर कुछ खास बात कही है। सनी की आदत का खुलासा उनकी फिल्म ‘जिस्म 2’ की शूटिंग के दौरान हुआ. सभी ये जानने के बाद काफी हैरान थे, क्योंकि इसकी वजह से कभी कभी शूटिंग में देरी भी हो जाती थी।

सनी की प्रोफेशनल लाइफ ही नहीं पर्सनल लाइफ में भी फैन्स की दिलचस्पी रहती है. यही वजह है कि वह गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब्रिटी भी रह चुकी हैं. यकीकन आपने भी कभी ना कभी उनकी जिंदगी की कहानी जानने के लिए गूगल खोला ही होगा.

आपने सनी की फैमिली हिस्ट्री के बारे में भी जानकारी जुटाई होगी, लेकिन हम आपको सनी लियोनी की एक खास आदत के बारे में बताने वाले हैं. ये आदत ऐसी है कि सनी इसके लिए किसी की भी परवाह नहीं करतीं. आपने सनी की फैमिली हिस्ट्री के बारे में भी जानकारी जुटाई होगी, लेकिन हम आपको सनी लियोनी की एक खास आदत के बारे में बताने वाले हैं. ये आदत ऐसी है कि सनी इसके लिए किसी की भी परवाह नहीं करतीं.

सनी की आदत का खुलासा उनकी फिल्म ‘जिस्म 2’ की शूटिंग के दौरान हुआ. सभी ये जानने के बाद काफी हैरान थे, क्योंकि इसकी वजह से कभी कभी शूटिंग में देरी भी हो जाती थी.

अब अगर आप अभी तक सनी की इस आदत का सोचकर दिमाग के घोड़े दौड़ा रहे हैं तो रुक जाइए. सनी की ये आदत कुछ और नहीं बल्कि बार-बार पैर धोना है. जिस तरह कुछ लोगों को बार-बार हाथ धोने की आदत होती है. उसी तरह सनी को ये आदत है. अब अगर आप अभी तक सनी की इस आदत का सोचकर दिमाग के घोड़े दौड़ा रहे हैं तो रुक जाइए. सनी की ये आदत कुछ और नहीं बल्कि बार-बार पैर धोना है. जिस तरह कुछ लोगों को बार-बार हाथ धोने की आदत होती है. उसी तरह सनी को ये आदत है.

सनी इस आदत के पीछे इस कदर पागल हैं कि वह हर 15 मिनट बाद पैर धोती हैं. वह पानी से पैर धोती रहती हैं फिर चाहे शूटिंग के लिए देर क्यों ना हो जाए. है ना एक हटके आदत. सनी इस आदत के पीछे इस कदर पागल हैं कि वह हर 15 मिनट बाद पैर धोती हैं. वह पानी से पैर धोती रहती हैं फिर चाहे शूटिंग के लिए देर क्यों ना हो जाए.

Back to top button
E-Paper