सलमान को चौथी क्लास में स्कूल से दिखाया गया था बाहर का रास्ता, अजब थी वजह

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने हाल ही में द तारा शर्मा शो ने बतौर पहले मेहमान के रूप में शिरकत की. जहां एक्टर ने नटकट बचपन के बारे में खुलकर बात करते हुए बताया कि उनके माता पिता सलीम खान और सलमा खान के लिए, उन्हें संभालना बहुत मुश्किल था. तो चलिए आपको बताते हैं सलमान ने कहा.

सलमान खान ने कहा, “एक बच्चे के रूप में मेरे माता-पिता द्वारा मुझे संभालना मुश्किल था. वैसे अभी भी मुश्किल है. मैं अभी भी उस एक क्वालिटी पर काम कर रहा हूं. एक्टर ने कहा कि वह हमेशा से अपने माता-पिता के बेहद करीब रहे हैं. जैसे “और यही कारण है कि यह सबसे अधिक दर्द होता है.”

बचपन की एक घटना को याद करते हुए, सलमान ने खुलासा किया कि जब वह चौथी कक्षा में थे, तब उन्हें उनके स्कूल से बाहर निकाल दिया गया था. “वास्तव में, मुझे नहीं पता कि जब मैं बड़ा हो रहा था तो मैंने क्या गलत किया था कि मुझे एक स्कूल से बाहर निकाल दिया गया था, जब मैं चौथी कक्षा में था और एक दूसरे स्कूल में मुझे रेकमेंड किया गया. वहां से, उन्होंने मेरे पहले के स्कूल से मुझे वापस लेने का अनुरोध किया. तो मैं वापस आ गया और वहीं से अपनी पढाई पूरी की.”

बात करें फिल्मो की तो सलमान बॉक्स ऑफिस पर अपनी हाल ही में रिलीज हुई ‘दबंग 3’ के साथ धूम मचा रहे हैं. इस फिल्म में सलमान  के साथ सोनाक्षी सिन्हा और डेब्यूटेंट सई मांजरेकर भी हैं. वहीं, किच्छा सुदीप ने इस फिल्म में विलन के किरदार में हैं.

Back to top button
E-Paper