सलमान खुद गए थे शादी का रिश्ता लेकर इस हिरोइन के घर, लेकिन कर दिए गए मना क्योंकि..?

बॉलीवुड के सुल्तान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान हमेशा शुर्खियो में बने रहते है और साथ ही वे हर सवाल का बेबाकी से जबाव देते है लेकिन सलमान अगर किसी सवाल को टालते दिखाई देते हैं, तो वो उनकी शादी से जुड़े सवाल। पिछले कई सालों ये सवाल सलमान खान के आगे पीछे घूम रहा है, लेकिन वो हैं कि इस सवाल से  दूरियां बनाना पसंद करते हैं।

हाल ही में सलमान का एक काफी पुराना वीडियो यू-ट्यूब पर सामने आया है जिसमें वो अपनी शादी को लेकर खुलकर बातें करते दिखाई दे रहे हैं।सिर्फ इतना ही नहीं सलमान ने इस वीडियो में यह खुलासा भी किया है वो जिस अभिनेत्री का हाथ मांगने उनके घर शादी का प्रस्ताव लेकर गए थे, उनके पापा ने शादी के लिए मना कर दिया था। आपको जानकर काफी हैरानी होगी की ये अभिनेत्री कोई और नहीं बल्कि नब्बे के दशक की सबसे लोकप्रिय और ख़ूबसूरत अभिनेत्री जूही चावला है।

जी हाँ, सलमान के इस इंटरव्यू से तो साफ मालूम चलता है कि अगर जूही चावला का परिवार तैयार होता तो उनकी शादी हो चुकी होती। इंटरनेट वायरल हो रहे सलमान के इस इंटरव्यू की बात करें तो होस्ट उनसे जूही चावला के बारे में बात करती दिखाई दे रही हैं। ऐसे में उन्होंने जूही के बारे कह रहे हैं कि, “वो बहुत अच्छी हैं, बहुत प्यारी लड़की हैं, मैने उनके पापा से पूछा की अगर वो हमारी शादी करवा दें, लेकिन उन्होंने मुझे मना कर दिया ” इसके बाद शो की होस्ट ने उनसे मना करने का कारण पूछा इस पर सलमान खान ने जवाब दिया, “ये उनके बिल में फिट नहीं बैठा।”

होस्ट ने सलमान की इसी बात को आगे बढ़ाते हुए सवाल किया कि क्या उन्होंने जूही के साथ कभी किसी फिल्म में काम किया है? इस सवाल का जवाब देते हुए वो बोलते हैं, “नहीं, जूही मेरे साथ काम करना नहीं चाहतीं।” उनका ये जवाब मजाक में था, इस वीडियो को देखने के बाद तो सभी हैरान हैं, लेकिन इस बात को तो सभी जानते है की सलमान कैसे सीरीयस चेहरे के साथ मज़ाक करते हैं।वो खुद मज़ाक तो कर लेते हैं लेकिन उनके चेहरे पर ज़रा सी भी मुस्कुराहट नज़र नहीं आती।

बॉलीवुड के फैमस डायरेक्टर करन जोहर के फैमस शो  ‘कॉफी विद करण’ के एक एपिसोड में जूही चावला से भी कुछ ऐसे ही सवाल किए गए थे। उस दौरान जूही चावला ने बताया की वो सिर्फ से जानती थी कि किसी ने सलमान को ये बोला है कि “मैं उनके साथ काम नहीं करना चाहती थी लेकिन ऐसा कुछ नहीं था”, हालांकि बाद में जूही और सलमान फिल्म ‘दीवाना मस्ताना’ में एक साथ दिखाई दिए थे।”

Back to top button
E-Paper