साजिद खान ने भाई वाजिद के लिए लिखी इमोशनल पोस्ट, विडियों देखकर आप भी हो जायेंगे भावुक

सिंगर और म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान (Wajid Khan) के असमय निधन से उनका परिवार सदमे में हैं। 31 मई को म्‍यूजिक कंपोजर वाजिद ने महज 42 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वाजिद खान के जाने से साजिद-वाजिद की म्यूजिकल जोड़ी अब अधूरी हो गई है। छोटे भाई वाजिद के अचानक जाने के गम से साजिद खान (Sajid Khan) उबर नहीं पा रहे हैं। ऐसे में उन्‍होंने भाई को याद करते हुए एक पुरानी तस्‍वीर शेयर की है, जिसे देखकर आप भी इमोशनल हो जाएंगे।

https://www.instagram.com/p/CBAF2_QFhNE/?utm_source=ig_embed

साजिद खान (Sajid Khan) ने वाजिद को याद करते हुए इंस्टा हैडल पर तस्‍वीर के साथ एक इमोशनल नोट लिखा है। साजिद ने लिखा, “मेरी जान मेरा इमान, हां मेरी शान तुझपे मेरी जिंदगी कुर्बान मेरे भाईजान। अब लोग तुम्हें मुझमे देखेंगे मेरे भाई। तुम्हारे रास्ते अब मैं चलूंगा। मेरे भाई वाजिद मैं तुम्हें बहुत मिस कर रहा हूं।” साजिद की इस पोस्ट को पढ़ने के बाद फैंस भी वाजिद को मिस कर रहे हैं और साजिद की इस पोस्‍ट पर रिएक्‍शन भी दे रहे हैं।

https://www.instagram.com/p/CA90_ILlEvF/?utm_source=ig_embed

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि म्‍यूजिक डायरेक्‍टर वाजिद खान (Wajid Khan) काफी समय से किडनी की समस्या से जूझ रहे थे और कुछ समय पहले ही उनका किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था और इसके बाद से उनकी तबीयत खराब रहने लगी थी। ऐेसे में तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद 31 मई दोपहर को उन्हें हॉस्पिटलाइज किया गया। अब इसी के इलाज के दौरान वाजिद खान का बीती रात हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया।

Back to top button
E-Paper