सीतापुर: चोरी कर भाग रहे बदमाश को पकड़ने पर महिला को मारी गोली, पति, देवर और देवरानी जख्मी

सीतापुर . घटना तालगांव थाना क्षेत्र की है। यहां के ग्राम अंगरौरा निवासी रामहेत अपने परिवार के साथ घर की छत पर सो रहे थे। रविवार सुबह तकरीबन 4 बजे हथियारों से लैस बदमाशों ने घर पर हमला कर दिया।

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में हथियारों से लैस बदमाशों ने एक घर में डकैती की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने विरोध करने पर परिवार की एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी, जबकि गोली लगने से उसका पति, देवर और देवरानी गंभीर रूप से घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर ग्रामीण घटनास्थल की तरफ दौड़े और वहां से भाग रहे एक बदमाश को दबोच लिया। मामले की सूचना पुलिस को दी।

पुलिस ने बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। वारदात में शामिल अन्य बदमाशों की तलाश की जा रही है। तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। परिजनों का कहना है कि घर में काम चल रहा था। शक है कि मजदूरों ने रेकी कर डाका डाला है।

घटना तालगांव थाना क्षेत्र की है। यहां के ग्राम अंगरौरा निवासी रामहेत अपने परिवार के साथ छत पर सो रहे थे। रविवार सुबह करीब 4 बजे हथियारों से लैस बदमाशों ने घर पर हमला कर दिया। पीड़ित परिवार के मुताबिक, जब बदमाश घर का सामान लेकर जा रहे थे, उसी दौरान परिवार की नींद खुल गई और सभी ने बदमाशों को पकड़ लिया।बदमाशों ने खुद को घिरता देखकर फायरिंग कर दी। गोली लगने से विनीता (35) की मौत हो गई जबकि महिला के पति रामहेत और उसकी देवरानी अनीता, देवर संतोष घायल हो गए। चीख पुकार की आवाज सुनकर आस-पड़ोस के लोग आ गए। भाग रहे बदमाशों में से एक को पकड़ लिया। परिजनों का कहना है कि वारदात के बाद बदमाश चोरी का सामान लेकर फरार हो गए हैं।
घटना की जानकारी मिलते ही सीओ सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा। पुलिस ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित करते हुए पकड़े गए बदमाश को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। एएसपी उत्तरी राजीव दीक्षित का कहना है कि सभी घायलों का उपचार जिला अस्पताल में कराया जा रहा है और पकड़े गए बदमाश से पूछताछ कर वारदात में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि घर से कितना सामान गया है। इसकी सूची तैयार की जा रही है और जो तहरीर मिलेगी, उस आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Back to top button
E-Paper