हर महीने 5 बच्चों का बाप बनता है ये शख्स, पांचों की मां अलग-अलग, आखिर कैसे हुआ ये संभव?

दुनिया के अमरीका देश का रहने वाला एक लड़का जिसका नाम केल गार्डी बताया जा रहा है। अमेरिका के रहने वाले इस लड़के को दुनिया का सबसे कम उम्र का और सबसे बड़ा स्पर्म डोनर माना जा रहा है. हर महीने लगभग पांच औरतों को प्रेग्नेंट करता है यह लड़का और उसे महिलाएं खुद घर बुलाती हैं।

वह हर महीने में लगभग पांच औरतों को प्रेग्नेंट कर देता है। दुनिया के सबसे कम उम्र के स्पर्म डोनर वाले व्यक्ति में केल गार्डी प्रथम स्थान पर हैं उसके पास हर रोज स्पर्म डोनेट की दर्जनों रिक्वेस्ट आती हैं गार्डी को स्पर्म डोनेट करने का आईडिया मात्र 20 साल की उम्र में आ गया था। इससे पहले वह अपने रिलेशनशिप से बोर हो चुके थे. अमेरिका के लॉन्स एंजेल्स लगभग 4 साल में अब तक 24 बच्चों के बाप बन चुके हैं लेकिन यह बच्चे उनकी जिम्मेदारी पर नहीं है.

केल गार्डी न सिर्फ अमेरिका बल्कि यूरोप, एशिया, अफ्रीका और दुनिया भर में ऐसे सिंगल महिलाओं और कपल की मदद करता है। जिन्हें कंसीव करने में दिक्कत आती हो करीबन 4 साल पहले गार्डी ने स्पर्म डोनेशन को लेकर फेसबुक पर एक विज्ञापन दिया था इसके कुछ ही समय बाद से उसके पेज पर बहुत सारे कमैंट्स आने लगे इससे वह बहुत ही कम समय में पॉपुलर हो गया। उसके स्पर्म की मांग मार्केट में दिन प्रतिदिन बढ़ने लगी।

गार्डी एक पढ़ी – लिखी फैमिली से हैं. इनके पिता लॉयर और माँ प्रोग्रामर हैं इसलिए उसमें लॉयर और इंजीनियर दोनों के जींस मौजूद हैं. वैसे इनका लुक भी बहुत ही अच्छा है.

Back to top button
E-Paper