हैवानियत : लखनऊ में दो बच्चियों से रेप का प्रयास, पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू

लखनऊ में नवरात्र के पावन दिनों में भी बच्चियों से छेड़छाड़ और रेप के प्रयास की घटनाएं नही थम रही हैं। ताजा मामला मंगलवार रात नाका थानाक्षेत्र में सामने आया, जहाँ मामा के ही करीबी दोस्त ने 4 और 5 साल की दो बच्चियों से रेप का प्रयास किया। सूचना मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है। इससे पहले रविवार को पीजीआई थानाक्षेत्र में 6 साल की बच्ची से रेप का प्रयास हुआ था, जिसका आरोपी अभी तक नही पकड़ा गया।

नाका क्षेत्र के रहने वाले नौकरी पेशा युवक की दो बेटियों से रेप के प्रयास की घटना हुई है। पीड़ित पिता के मुताबिक मकान में रेनोवेशन का काम होने की वजह से अपनी 4 और पांच साल की बेटियों को ननिहाल छोड़ आया था। मंगलवार रात बच्चियां वहाँ रोने लगी तो उनका मामा उन्हें वापस घर ले आया। घर लौटने पर बच्चियों ने बताया कि एक अंकल गन्दी हरकत करते थे। टॉफी देने के बहाने वह कपड़ों के अंदर हाथ डालते थे। इसपर आग बबूला पिता सीधे थाने पहुँचे और पुलिस को जानकारी दी। मामला गम्भीर देख पुलिस तत्काल हरकत में आ गयी।

मामा का दोस्त ही कर रहा था गन्दी हरकत

इंस्पेक्टर नाका मनोज मिश्रा ने बताया कि आरोपी की पहचान कर ली गयी है। वह रानीगंज का रहने वाला मनोज मौर्य है। मनोज कचहरी में स्टाम्प बेचता है और बच्चियों के मामा का करीबी दोस्त है। वह अक्सर जब परिवार के लोग किसी काम मे व्यस्त होते घर पहुँच जाता था और टॉफी खिलाने के बहाने बच्चियों को पास बुलाकर यह गंदी हरकत करता था। मंगलवार को उसने दोनों मासूमों को कमरे में अकेली पाकर रेप करने का प्रयास किया था। इंस्पेक्टर का कहना है कि आरोपी फरार है। उसकी लोकेशन पता कि जा रही है।

Back to top button
E-Paper