जमानत के बाद भी कम नहीं आजम खान और उनके परिवार की मुश्किलें

सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार 10 अगस्त को अपने एक अंतरिम आदेश में समजवादी पार्टी के नेता आजम खान और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम को एक आपराधिक मामले में जमानत दे दी थी लेकिन उनके लिए मुसीबतें अब भी कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल पुलिस ने अब दो जन्म प्रमाण पत्र के मामले में आजम खान, उनकी पत्नी तंजीम फातिमा और उनके बेटे अब्दुल्ला आजम पर सप्लीमेंट्री चार्जशीट फाइल कर दी है।

आजम खान इन दिनों मेदांता अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं, वह सीतापुर जेल में बंद थे। सीतापुर जेल से ही उन्हें मेदांता अस्पताल भेजा गया। वहीं उनके बेटे अब्दुल्ला आजम अभी सीतापुर जेल में बंद हैं। सप्लीमेंट्री चार्जशीट में तीनों के ऊपर धारा 120 बी बढ़ाई गई है। यह सप्लीमेंट्री चार्जशीट पुलिस ने भाजपा के स्थानीय नेता आकाश सक्सेना की सिकायत पर बढ़ाई है। आकाश सक्सेना ने कहा कि उन्होंने लिखित तहरीर दी थी कि दो जन्म प्रमाण पत्र मामले में षड़यंत्र का मामला बनता है। इसलिए अब्दुल्ला आजम खान, आजम खान और तंजीम फातिमा के ऊपर सप्लीमेंट्री चार्जशीट लगाई जाए।


जिला शासकीय अधिवक्ता अरूण कुमार सक्सेना ने बताया कि कोर्ट में पुलिस ने सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की है जिसमें आजम खान, अब्दुल्ला आजम खान और तंजीम फातिमा के नाम हैं। इन पर धारा 120बी बनाई गई है। मामले में अब अगली सुनवाई 13 अगस्त को होगी।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें