लखनऊ में हैवानियत : अश्लील फिल्म दिखा 5 माह तक किया दुष्कर्म, आरोपी के परिजन बना रहे शादी का दबाव

लखनऊ में 13 साल की मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने गंदी फिल्म दिखाकर पांच माह तक दुष्कर्म किया। युवक ने किशोरी को पहले फिल्म और अच्छा खाना खिलाकर अपने जाल में फंसाया। फिर एक दिन अच्छे कपड़े, जेवर व घुमाने के बहाने अपने दोस्त के कमरे पर ले गया। जहां उसके साथ ज्यादती की। उसके बाद बच्ची को परिवार को मार देने की धमकी देकर बाराबंकी ले गया। जहां पांच माह तक गंदी हरकतें करता रहा। पुलिस के दबाव पड़ने पर किशोरी को छोड़कर समझौते का दबाव बनाता रहा। इसी बीच पुलिस ने समझौते के नाम पर बुला गिरफ्तार कर लिया। इस घटना के बाद किशोरी सदमे में है।

पीड़िता का पिता गोमती नगर में लइया-चना का ठेला लगाता है। पिता ने बताया कि घर के पास किराए पर रहने वाला बाराबंकी निवासी प्रेम कुमार रावत 24 जनवरी 2021 को बेटी को बहला फुसलाकर साथ ले गया। उसके बाद बच्ची को डरा धमकाकर दुष्कर्म करता रहा। इस दौरान बेटी को गंदी फिल्में भी दिखाता था। बेटी के विरोध पर जान से मारने की धमकी देता। बेटी प्रेम की धमकियों के आगे के उसकी हर जायज व नाजायज मांग पूरी करती रही।

इसी दौरान प्रेम के दोस्त पर शक होने पर परिवार वालों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस की जांच में इसकी पुष्टि हुई कि प्रेम ने ही बेटी को अगवा किया है। पुलिस के घर पर दबिश देने पर उसने बेटी को चार जुलाई 2021 को घर भेज दिया। साथ मुकदमा वापस न लेने पर जान से मारने की धमकी दी। गोमतीनगर पुलिस के मुताबिक किशोरी के सकुशल घर लौटने पर आरोपित को मुखबिर की सूचना पर योजना बद्ध तरीके से शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

आरोपी के परिजन बना रहे शादी का दबाव
पीड़ित पिता पर आरोपी के परिजन शादी का दबाव बना रहे हैं। जिससे उनके बेटे को कोर्ट से राहत मिल जाए। वहीं पीड़ित के पिता का कहना है कि उनकी बेटी नाबालिग है। वह ऐसे लड़के से बेटी की शादी नहीं करेंगे जिसने उसकी जिंदगी नर्क बना दी।

गली-गली परिजन बेटी की खोज में चिपकाते रहे पोस्टर
किशोरी के पिता के मुताबिक बेटी को खोजने के लिए शहर की गली-गली में उसकी गुमशुदगी के पोस्टर चिपकाते रहे। हजरतगंज, चारबाग, आलमबाग, गोमतीनगर और चिनहट तक घरों की दीवारों से लेकर बस-टेंपो तक में पोस्ट चस्पा किए। फिर भी बच्ची का कोई सुराग नहीं मिला।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें