सहारनपुर : आज राजकीय कन्या इंटर कालेज में लगेगा वृहद रोजगार मेला, लाने होंगे ये डॉक्यूमेंट

सहारनपुर में युवाओं को रोजगार देने के लिए वृहद रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। 16 नवंबर को राजकीय कन्या इंटर कालेज चकरोता रोड के परिसर में यह मेला लगाया जाएगा। मेले में 10वीं, 12वीं, ग्रेजुएट, पोस्ट ग्रेजुएट व पॉलिटेक्निक डिप्लोमा पास तथा 18 से 35 वर्ष आयु वर्ग के युवा रोजगार के लिए आवेदन कर सकते हैं।

40 कंपनियां करेंगे प्रतिभाग
क्षेत्रीय सेवायोजन कार्यालय, राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान, कौशल विकास मिशन, ITC मिशन सुनहरा कल एवं आदर्श युवा समिति के संयुक्त प्रयासों द्वारा लगाए जा रहे वृहद रोजगार मेले में करीब 40 कंपनियां प्रतिभाग करेंगी। रोजगार मेले में भाग लेने के लिए इच्छुक अभ्यर्थियों को ऑनलाइन पंजीकरण सेवायोजन पोर्टल www.sewayojan.up.nic.in पर कराना होगा।

यह लाने होंगे डॉक्यूमेंट
मेले में आने के लिए अभ्यर्थी को अपना रिज्यूम और जरूरी डॉक्यूमेंट, फोटोकापी साथ लाने होंगे। रजिस्ट्रेशन के बाद युवा अपने अनुभव और पढ़ाई एवं पसंद के आधार पर उन कंपनियों के काउंटर पर जा सकते हैं, जिसमें वो जॉब चाहते हैं। कंपनियां युवाओं के डॉक्यूमेंट व सीवीं देखकर उन्हें इंटरव्यू और एग्जाम के लिए एनरोल करेंगी। कुछ कंपनियां मौके पर ही ग्रुप डिस्कशन, एग्जाम और इंटरव्यू कराकर अभ्यार्थियों को फाइनल भी कर देंगी। मेला सुबह 11बजे से 4 बजे तक रहेगा। इंटरव्यू तक पहुंचकर पास होने वाले कैंडिडेट को जॉब पर रखा जाएगा।

खबरें और भी हैं...

अपना शहर चुनें