11 दिन से घर में घूम रहा था कोबरा, पत्नी के नहीं काटा तो पति ने चिमटे से पकड़कर डसवा दिया

शादी के बाद पति-पत्नी एक दूसरे के साथ ट्रेन की तरह जिंदगी गुजारते हैं. हर फैसले में दोनों का साथ होता है और ऐसे ही रिश्ते जिंदगीभर सफल रिश्तें रहते हैं, लेकिन शायद अब बदलते माहौल ने ये रिश्ता भी कमजोर बना दिया है इसलिए शादी के कुछ समय बाद ही लोग इस रिश्तें से बोर होकर भागने लगते है. इंदौर में भी एक पति अपनी पत्नी के साथ रहकर बोर हो गया था और उसने पत्नी को हटाने और दूसरी पत्नी को अपनी जिंदगी में लाने की जो प्लानिंग की थी, वो वाकई में हैरान कर देने वाली थी.

बेहद दुख होता है जब ऐसी घटनाओ में पढ़े-लिखे अफसरों का नाम आता है. इंदौर के एक बैंक अफसर ने अपनी पत्नी को मारने के लिए 5000 का कोबरा सांप खरीदा था और करीब 11 दिन तक घर की अलमारी में बंद रखा ताकि वो खुद से ही पत्नी के काट ले. जब कोबरा ने खुद से पत्नी के नहीं काटा तो  पति ने आधी रात में पत्नी का लगा दबा दिया और फिर सांप को लाकर उसके ऊपर रख दिया.

11 दिन तक पति इंतजार में बैठा रहा कि अब उसके मरने की खबर आयेगी लेकिन जब पत्नी नहीं मरी तो एक रात पति लेट घर आया और उसने तकिये से पत्नी का मुंह दबा दिया. उसके बाद पति ने चिमटे से सांप का मुंह पकड़कर पत्नी के मुंह पर कटवाया ताकि पुलिस और परिवार वालो को उस पर शक ना हो, लेकिन कुछ सबूतों से पति की घिनौनी हरकतें सामने आ गईं.

पति का एक्ट्रामैरिटल अफेयर था. जिसकी वजह से परिवार वालो को पहले ही शक हो रहा था. परिवार वालो को तब और ज्यादा शक हुआ जब युवक ने कुछ दिन के लिए पत्नी को घर में अकेला रखा और बाकी लोगों को बाहर घूमने के लिए बोल दिया था.

Back to top button
E-Paper