18 की होते ही इस एक्ट्रेस ने छोड़ दिया पैरेंट्स का घर, शिफ्ट हो गईं BF के साथ

अभिनय की दुनिया में अक्सर टीवी और फिल्मी सितारें अपने काम से कम अपने अफेयर्स की वजह से ज़्यादा चर्चा में रहते हैं. और इतना ही नहीं रिलेशनशिप में रहने के बाद यह स्टार्स एक दूसरे के घर आना जाना करते रहते हैं. लेकिन हम एक ऐसी अभिनेत्री की बात करेंगे जिसकी उम्र 18 साल हैं जो माता पिता को छोड़ अपने बॉयफ्रेंड के साथ रहती हैं.

इस एक्ट्रेस का नाम अर्शिफा खान हैं. अर्शिफा टीवी सीरियल्स और सोशल मीडिया के ज़रिये जानी जाती हैं. सबसे ज़्यादा अर्शिफा खान सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. यूट्यूब, इंस्टाग्राम, फेसबुक, ट्वीटर्स, टिक-टोक, ऐसी कोई सोशल मीडिया साइट नहीं बची होगी जहां अर्शिफा ने काम ना किया हो.

अपने करियर के चलते अर्शिफा ने अपना लखनऊ वाला घर छोड़ दिया और बिना माता पिता के मुंबई अपने बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ रहने आ गई. अर्शिफा की तरह उनका बॉयफ्रेंड अरहान भी एक चर्चित स्टार हैं.

दुनिया उसे लकी डांसर नाम से जानती हैं. अर्शिफा और लकी ने कई सारे वीडियोस भी साथ में बनाये हैं जिसे उनके फैंस बहुत पसंद करते हैं. अर्शिफा ने अपने करियर की शुरुआत बहुत ही कम उम्र में की. अर्शिफा पहली बार स्टार प्लस के शो वीर की अरदास वीरा में नज़र आई थी.

Back to top button
E-Paper