पोहल्ली में 20 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या 

अपने खेतों में सिचाई करने गया था मृतक, परिजनों में मातम का माहौल  

भास्कर समाचार सेवा
मेरठ/सरधना। थाना क्षेत्र के गांव पोहल्ली में खेत पर पानी चलाने गए युवा किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई। रेलवे ट्रेक के पास लहूलुहान हालत में शव पड़ा मिला। जिसे देखते ही उसके परिजनों के होश उड़ गए। किसान की हत्या गोली मारकर की गई है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भर पीएम के लिए भेज दिया है। युवक की हत्या से उसके परिजनों में मातम का माहौल है। परिजनों का कहना है कि उनकी किसी से रंजिश नहीं थी। 

जानकारी के अनुसार, गांव पोहल्ली निवासी शाज़ान खान पुत्र अख़लाक़ रविवार की देर शाम अपने खेतों पर सिंचाई करने के लिए गया था। रात लगभग 11 बजे तक वापस ना आने पर परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल की, उस समय शाज़ान ने आधा घंटा बाद घर आने की बात कही। जिसके बाद शाज़ान 12 बजे तक भी वापस नहीं आया। जिसके बाद शाज़ान के मोबाइल पर फिर से कॉल की गई। शाज़ान के मोबाइल बैल बजती रही और कॉल रिसीव नहीं की जा सकी। काफी देर तक परिजनों ने उसके मोबाइल पर कॉल की लेकिन, फोन रिसीव नहीं हुआ। जिसके बाद परिजनों में बेचैनी बढ़ी और वह शाज़ान  को तलाश करने के लिए खेतों की तरफ गए। लेकिन शाज़ान का कोई पता नहीं चल सका। उसके बाद शाज़ान के परिजन ग्रामीणों को साथ लेकर दोबारा फिर से जंगल में गए और शाज़ान की तलाश की।जंगल में जाकर जब उसके मोबाइल पर कॉल की तो रेलवे ट्रैक के पास बनी पुलिया की दीवार पर उसके मोबाइल की रोशनी दिखी। जिसके बाद परिजन वहां पहुंचे देखा तो मोबाइल दीवार पर रखा हुआ था और उसी के पास में शाज़ान लहूलुहान हालत में मृत पड़ा था। शाज़ान के सिर में सटाकर गोली मारी गई थी। ग्रामीणों ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करने के बाद शव का पंचनामा भर उसे पीएम के लिए भेजा।

परिजनों ने रंजिश से किया इनकार
20 वर्षीय शाज़ान के परिजनों का कहना है कि उनकी गांव में किसी से कोई रंजिश नहीं है। शाज़ान  की हत्या के बाद उसके परिजनों में मातम का माहौल है। शाज़ान चार भाइयों में दूसरे नंबर का था। शाज़ान की मौत से उसकी मां इरफाना, बहन शीबा, साबिया, फरहाना व फरहा का रो रो कर बुरा हाल है। इस संबंध में शाज़ान के भाई  ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

ये बोले इंस्पेक्टर
थाना प्रभारी लक्ष्मण वर्मा ने भी घटनास्थल पहुंचकर मौका मुआयना किया और ग्रामीणों से मिलकर बात की। घटनास्थल से कुछ दूरी पर शाज़ान का फावड़ा और चप्पल पड़ी मिली। इस घटना के बाद गांव में शोक की लहर है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है। 

Back to top button