36 Farmhouse के साथ असीमित हंसी और कई इमोशन्स को पेश करने की हो चुकी पूरी तैयारी, रिलीज़ हुआ ये शानदार ट्रेलर….

जी 5 ’36 फार्महाउस’ (36 Farmhouse) के साथ असीमित हंसी और कई इमोशन्स को पेश करने की तैयारी पूरी हो चुकी है, जो कि प्रसिद्ध फिल्म निर्माता सुभाष घई  द्वारा लिखित और जी स्टूडियो और मुक्ता सर्चलाइट फिल्म्स द्वारा निर्मित एक फैमिली कॉमिक ड्रामा मूवी कही जा रही है. यह फिल्म सुभाष घई की OTT पर एक कहानीकार के रूप में उनके डेब्यू और एक म्यूजिक कम्पोजर के रूप में उनके डेब्यू को भी चिह्नित कर थी है.

36 फार्महाउस एक दिलचस्प मर्डर मिस्ट्री के बारे में है जिसे हास्य के साथ रिलीज़ किया जाने वाला है. मूवी में अमीर और गरीब के मध्य की असमानता को व्यंग्यपूर्ण तरीके से दर्शाते हुए यह संदेश दे रही है कि – कुछ जरूरत के लिए चोरी करते हैं और कुछ लालच के लिए चोरी करना शुरू कर देते है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे 3 बच्चे अपनी मां की इच्छा को पूरा करने के लिए हर संभव प्रयास करने लगते है और कैसे अपने आसपास के अन्य उदार, संबंधित पात्रों की भागीदारी इस कहानी को ज्यादा मजेदार बनाती है. यह कहानी एक परिवार की कहानी में दर्शाए गए हमारे समाज के विभिन्न रंगों को प्रकट कर रही है.

सुभाष घई, जिन्होंने फिल्म लिखी है और संगीत तैयार किया है, उन्होंने बोला है, ‘एक लंबे अंतराल के उपरांत, ऐसा लगा जैसे मुझे अचानक एक पूल में फेंक दिया गया और 36 फार्महाउस के साथ एक बार फिर मूवी निर्माण के अपने सभी स्किल्स का टेस्ट ले लिया है – चाहे वह पहली बार किसी OTT के लिए मनोरंजक फिल्म का निर्माण हो; उम्दा कलाकारों के साथ एक दिलचस्प नई कहानी लिखना हो, मेरे द्वारा मूवी के लिए दो गीतों की रचना के साथ-साथ लिरिक्स लिखना या मेरे लेखन और एडिटिंग तालिका के माध्यम से हर कलाकार और तकनीशियन से सर्वश्रेष्ठ परफॉर्मेंस बाहर निकालना हो. मैंने इस एक्सपेरिमेंट का पूरी तरह से लुत्फ़ उठाया है और मैं लाखों लोग द्वारा इसे 21 जनवरी से जी5 पर लाइव देखने का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहा हूं’.

Back to top button
E-Paper