55 साल के बुजुर्ग से अपनी बहन की शादी कराए अक्षय कुमार, लेकिन क्यों?

अगर हम बॉलीवुड की बात करे तो आज हम उस हीरो के बारे में बात करने वाले है, जिसे बॉलीवुड का सबसे हिट और फिट हीरो माना जाता है. जी हां आपकी जानकारी के लिए बता दे कि हम यहाँ किसी और की नहीं, बल्कि बॉलीवुड के खिलाडी कुमार यानि अक्षय कुमार की बात कर रहे है. अब इसमें तो कोई शक नहीं कि आज के समय में अक्षय कुमार ही एक ऐसे अभिनेता है, जो बॉलीवुड के तीनो खानो को टक्कर दे सकते है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार अपने जीवन का हर फैसला काफी सोच समझ कर लेते है. जी हां अगर हम ये कहे कि वह केवल अच्छे अभिनेता ही नहीं, बल्कि एक अच्छे पति और पिता भी है तो कुछ गलत नहीं होगा. हालांकि आज हम अक्षय कुमार की बहन के बारे में बात करने वाले है. वैसे आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अक्षय कुमार एक बेहद अच्छे भाई भी है.

अगर अक्षय कुमार की बहन की बात करे तो उनकी बहन का नाम अल्का है. बरहलाल आपको जान कर हैरानी होगी कि अक्षय कुमार की बहन ने खुद से पंद्रह साल बड़े इंसान से शादी की है. जब कि अक्षय कुमार की बहन खूबसूरती के मामले में भी किसी से कम नहीं है. गौरतलब है कि अक्षय कुमार की बहन अल्का मीडिया और कैमरे से दूर रहना ही पसंद करती है. यही वजह है कि बहुत कम लोग उनके बारे में जानते है.

हालांकि अक्षय कुमार ने कपिल शर्मा के शो पर अपनी बहन को सबसे रूबरू जरूर करवाया था. इसके इलावा अक्षय कुमार की बहन उस समय भी काफी सुर्खियों में आई थी, जब उन्होंने खुद से पंद्रह साल बड़े बिजनेसमैन सुरेंद्र हीरानंदानी से शादी की थी. वैसे आपको जान कर हैरानी होगी कि अक्षय कुमार की बहन से लव मैरिज की है. यानि अगर हम सीधे शब्दों में कहे तो उन्हें खुद से पंद्रह साल बड़े व्यक्ति से प्यार हो गया था. हालांकि जब अक्षय की बहन ने उन्हें इस बारे में बताया तब उनके होश ही उड़ गए. मगर अपनी बहन की जिद्द और प्यार के सामने अक्षय कुमार को झुकना ही पड़ा.

गौरतलब है कि अपनी बहन के इस फैसले को लेकर पहले तो अक्षय कुमार भी उनसे काफी नाराज थे, लेकिन बाद में उन्हें अपनी बहन के प्यार के सामने झुकना ही पड़ा. गौरतलब है कि इन दोनों की शादी साल 2013 में हुई थी और अब अल्का चालीस साल की हो चुकी है. वही अगर उनके पति की बात करे तो अब वह करीब 55 साल के हो चुके है. अब यूँ तो आपने अक्सर यह बात सुनी होगी कि प्यार में कभी उम्र नहीं देखी जाती. बता दे कि इन दोनों की शादी को छह साल का समय बीत चुका है और आज यह दोनों ही बेहद खुश है.

Back to top button
E-Paper