65 साल की बुजुर्ग महिला को बंधक बनाकर गैंगरेप, नाजुक अंग में डाला मिर्ची पाउडर

 महोबा
यूपी के महोबा ज‍िले में गैंगरेप की सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां दबंगों ने एक महिला के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। 60 साल की महिला घर के बाहर सो रही थी। आरोप है क‍ि चार से पांच लोग महिला को उठाकर ले गए और उसके साथ गैंगरेप क‍िया। इसके बाद मह‍िला के प्राइवेट पार्ट में मिर्च पाउडर डालकर फरार हो गए। घर से कुछ दूरी पर खाली प्लॉट में महिला बेहोशी की हालत में मिली है। उसके हाथ-पैर रस्सी से बंधे हुए थे। घरवालों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

पुल‍िस के अनुसार, कबरई थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में रहने वाली महिला परिवार के साथ रहती है। महिला बीते शनिवार को रोजाना की तरह घर के बाहर सो रही थी। रविवार सुबह सोकर उठे परिजनों ने महिला को बिस्तर पर नहीं पाया। परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की, तो घर से लगभग 200 मीटर की दूरी पर खाली प्लॉट में मह‍िला बेहोशी की हालत में मिली।

महिला ने दर्द किया बयान
महोबा एसपी सुधा सिंह समेत आलाधिकारी महिला को देखने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि गांव में रहने वाले भारत कुशवाहा और सेवालाल से मकान का विवाद चल रहा था। उसके परिवार पर मकान खाली का दबाव बना रहे थे, जिसका उसने विरोध किया था। चार दिन पहले उसके और परिवार के साथ मारपीट भी की गई थी। महिला ने आरोप लगाया है कि चार लोगों ने रस्सी से हाथ-पैर बांधकर सामूहिक दुष्कर्म किया है। इसके बाद नाजुक अंगों में मिर्च पाउडर जैसा कोई पर्दाथ डालकर फरार हो गए।

आरोपियों की तलाश जारी

एसपी सुधा सिंह के मुताबिक पीड़िता ने दुष्कर्म की बात कही है। इस घटना में दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। घटना की जांच की जा रही है। महिला का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

Back to top button
E-Paper