6,6,6,6,6,6,6 की मदद से हार्दिक पांड्या ने खेली ऐतिहासिक पारी, ट्वीटर पर सभी ने बांधे तारीफों के पुल

इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) 2020 सीजन का 45वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में खेला जा रहा हैं. मैच में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की जिसके बाद टीम ने स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की तूफानी पारी की मदद से एक मजबूत स्कोर बनाया.

मुंबई ने बनाए 195 रन

मैच में मुंबई इंडियंस की टीम नियमित कप्तान रोहित शर्मा की गैरमौजूदगी में खेल रही हैं. जिसके कारण क्विंटन डी कॉक और ईशान किशन की जोड़ी ने ओपनिंग की. जिसके बाद    सिर्फ 7 रनों की स्कोर पर मुंबई का पहला झटका लगा लेकिन फिर किशन और सूर्यकुमार के बीच 83 रनों की महत्वपूर्ण साझेदारी हुई. इस दौरान ईशान किशन 37 रन और सूर्यकुमार यादव 40 रन बनाकर आउट हुए. हालाँकि इसके बाद लगातार झटके लगे और मुंबई का स्कोर 101/4 हो गया लेकिन अंत में सौरव तिवारी के 25 गेंदों पर 34 और हार्दिक पांड्या की 21 गेंदों पर नाबाद 60 रनों की तूफानी पारी की मदद से मुंबई ने 20 ओवरों में 195/5 का स्कोर बनाया. राजस्थान रॉयल्स की ओर से जोफ्रा आर्चर और श्रेयस गोपाल ने 2-2 विकेट लिये जबकि कार्तिक त्यागी को एक विकेट लिया.    

मैच में शानदार पारी के बाद सोशल मीडिया पर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की जा रही हैं, इसके आलावा राजस्थान रॉयल्स का मजाक उड़ाया जा रहा हैं.

देखें कुछ खास ट्वीट:-

Back to top button
E-Paper