Agra Crime News: पुलिस मुठभेड़ में पकड़ा गया इनामी बदमाश, एक किलो सोना सहित नगदी बरामद

पकडे़ गए बदमाश से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक लाख के इनामी नरेंद्र उर्फ लाला की तलाश में दबिश तेज कर दी है।

आगरा के कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 8.5 करोड़ रुपए की डकैती में शामिल एक और बदमाश संतोष जाटव भी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गया। पुलिस ने उससे एक किलो सोना और 63 हजार रुपए बरामद किए हैं। उसके उपर 25 हजार रुपए का इनाम था।

शुक्रवार सुबह हुई मुठभेड़
कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी में 17 जुलाई को दिनदहाड़े 7 बदमाशों ने डकैती डालकर 8.5 करोड़ रुपए का सोना व छह लाख रुपए की नकदी लूट ली थी। वारदात में शामिल बदमाश मनीष पांडेय और निर्दोष प्रजापति घटना के दो घंटे बाद ही मुठभेड़ में ढेर कर दिए गए थे। इसके दो दिन बाद तीसरे बदमाश प्रभात शर्मा ने कमला नगर थाने में पहुंचकर पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया था।

बदमाश ने पुलिस पर की फायरिंग

शुक्रवार को पुलिस को डकैती में शामिल बदमाश संतोष जाटव के कमला नगर क्षेत्र में होने की सूचना मिली। इसके बाद इंस्पेक्टर कमला नगर ने टीम के साथ मनोहरपुर में बदमाश की घेराबंदी कर ली। पुलिस ने बदमाश को सरेंडर करने के लिए कहा तो उसने पुलिस पर गोली चला दी। जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली बदमाश के दाहिने पैर में लगी। वो घायल होकर गिर पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर हॉस्पिटल पहुंचाया। मौके से पुलिस को एक किलो सोना, 63 हजार रुपए, तमंचा, कारतूस और बाइक मिली है।

पुलिस नरेंद्र की तलाश में दे रही दबिश

पकडे़ गए बदमाश से पूछताछ के बाद पुलिस ने एक लाख के इनामी नरेंद्र उर्फ लाला की तलाश में दबिश तेज कर दी है। अभी डकैती का सरगना नरेंद्र सहित तीन बदमाश फरार है। पुलिस इनकी तलाश में जुटी है। 

Back to top button
E-Paper