अमेठी : कैन्टेनमेंट एरिया में चौकसी और सैनिटाईजेशन का काम तेजी पर

 

अमेठी। पुलिस अधीक्षक अमेठी डा0 ख्याति गर्ग के निर्देशन व अपर पुलिस अधीक्षक  दयाराम के पर्यवेक्षण में थानाक्षेत्र गौरीगंज के ग्राम रोहसीखुर्द व भनियापुर व असैदापुर में कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने के बाद क्षेत्र को कैन्टेनमेन्ट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है । फायर सर्विस द्वारा कैन्टेनमेन्ट जोन को सेनेटाइज किया गया । कन्टेनमेंट जोन में बैरियर लगाकर लाकडाउन का पालन कराया जा रहा है तथा सतर्क दृष्टि रखी जा रही है । अनावश्यक रूप से आवागमन को पूर्णतया प्रतिबन्धित कर दिया गया है ।

आमजनमानस को कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के दृष्टिगत मुनादी कर सोशल डिस्टेंसिंग के पालन, घरों में रहने, सुरक्षित रहने की अपील कर जागरुक किया जा रहा है । जिससे कोरोना वायरस के संक्रमण को फैलने से रोक जा सके । मुसाफिरखाना के गांव भीखीपुर व पिण्डारा तथा कस्बा में कोरोना संक्रमित व्यक्ति पाए जाने के बाद क्षेत्र को कैन्टेनमेन्ट जोन घोषित कर सील कर दिया गया है । कोरोना महामारी के संक्रंमण को फैलने से रोकने हेतु फायर सर्विस द्वारा कैन्टेनमेन्ट जोन को सेनेटाइज का कार्य कराया गया है ।

बैरियर व गश्त पार्टी लगाकर लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा है । अग्रिम आदेश तक कैन्टेनमेन्ट जोन में आने जाने पर पूर्णतया प्रतिबन्ध लगा दिया गया । आमजन को कोरोना वायरस से संक्रमण के बचाव के दृष्टिगत मुनादी कर लोगों से घरों में रहने, सुरक्षित रहने व सोशल डिस्टेंसिग के पालन व मास्क लागाने हेतु अपील कर जागरुक किया जा रहा है ।

Back to top button
E-Paper