आजमगढ़ : मोहर्रम जुलूस के दौरान पुलिस प्रशासन की रहेगी पैनी नजर

मोहर्रम जुलूस को लेकर पीस कमेटी की बैठक


मुबारकपुर आजमगढ़। मोहर्रम जुलूस को लेकर थानाध्यक्ष ने सम्भ्रांत व्यक्तियों के साथ बैठक कर जुलूस के बारे में की चर्चा। थाना मुबारकपुर में मोहर्रम के जुलूस को लेकर मुस्लिम समुदाय के शिया सुन्नी के लोगों के साथ बैठक कर जलूस की समस्याओं तथा जलूस के बारे में थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह ने चर्चा कर जानकारी ली आपको बताते चलें कि मुबारकपुर कस्बा जहां एक तरफ रेशमी नगरी के नाम से विख्यात है तो वही मुस्लिम बहुल क्षेत्र के नाते प्रशासन की निगाहें मुबारकपुर में टिकी रहती है जिसके चलते पुलिस प्रशासन मोहर्रम के पर्व को सकुशल संपन्न कराने के लिए अपनी पूरी कमर कस ली है. 

 उल्लेखनीय हो कि कस्बा मुबारकपुर में दशक पहले मोहर्रम के ही समय शिया सुन्नी के बीच तनाव हो गया था जिसके चलते हर वर्ष मुबारकपुर इस पर्व पर पुलिस प्रशासन मुस्तैद रहती ताकि जुलूस बता दिया के समय किसी भी प्रकार के घटना ना हो पुलिस प्रशासन हर् शरारती तत्वों पर नजरें गड़ाए हैं। 

अगर किसी भी प्रकार का कोई भी शरारती तत्व शरारत करता है तो पुलिस उस पर कठोर कार्रवाई करेगी है इस बैठक में कस्बा चौकी इंचार्ज राजीव कुमार सिंह तथा कस्बे के संभ्रांत व्यक्त कमर अली, अब्बास अली हसन नसीम, इम्तियाज अहमद गुलजार अशरफ नफीद अहमद सदरे आलम जावेद रजा आदि दर्जनों कस्बे के लोग बैठक में शामिल थे।

Back to top button