बहराइच : एसडीपीआई ने श्रमदान कर कब्रिस्तान की साफ-सफाई का चलाया अभियान

बरसात के कारण जंगली पौधों की लगी थी झाड़ मुर्दो को दफनाने मे हो रही थी दिक्कत

भास्कर ब्यूरो
जरवल/बहराइच। सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया ( एसडीपीआई) के नगर अध्यक्ष मोहम्मद उमर खान एवं नगर महासचिव अब्दुल वहीद के नेतृत्व में एसडीपीआई के कार्यकर्ताओं ने श्रमदान करते हुए जरवल कस्बा के सबसे बड़े कब्रिस्तान की साफ सफाई का अभियान चलाया जिसमें एसडीपीआई के समस्त कार्यकर्ताओं ने सेवा भाव से अपना समय दिया और अपने हाथों से कब्रिस्तान के जंगल और झाड़ियों की सफाई की ।

इस अवसर पर एसडीपीआई के जिला सचिव साहिबे आलम ने बताया कि समाज सेवा ही एसडीपीआई का मुख्य काम है । एसडीपीआई के कार्यकर्ता पूरे देश में समय-समय पर समाज सेवा करते रहते हैं । इसी कड़ी में  जो सफाई अभियान शुरू किया गया है वह निरंतर जारी रहेगा।

सभी कब्रिस्तानों की सफाई की जाएगी।साहिबे आलम ने बताया की पार्टी के इस अभियान के द्वारा एक संदेश समस्त आम जनों को देना है कि यदि कुछ लोग अपने समय और श्रम का योगदान करें तो बहुत से काम बगैर किसी खर्च के भी किया जा सकता है । आज इस अभियान में किसी भी प्रकार की कोई रकम खर्च नही की गई है।यह सिर्फ चंद नौजवानों की मेहनत और उनके सेवा भाव का नतीजा है जो जरवल के सबसे बड़े कब्रिस्तान की सफाई का काम एक दिन मे पूरी कर ली गई है। एसडीपीआई के कार्यकर्ता हमेशा से और हमेशा के लिए जनसेवा करने को तैयार रहते हैं और इस सफाई अभियान मे पार्टी के सैकड़ो कार्यकर्त्ता एवं कैडरो ने हिस्सा लिया है जिसकी वजह यह तीस दिन का काम एक दिन पूरा कर लिया गया है।

Back to top button