बांदा : स्कूल से लौट रही छात्रा की ट्रैक्टर से कुचलकर मौत

हादसे में मोपेड सवार दो भाई गंभीर घायल

चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से हुआ फरार

भास्कर न्यूज

बांदा। छुट्टी के बाद मोपेड पर दो भाइयों के साथ स्कूल से घर लौट रही छात्रा की अनाज लादे ट्रैक्टर से कुचलकर मौत हो गई। हादसे में उसके दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद चालक ट्रैक्टर मौके पर छोड़कर भाग निकला। हादसे की जानकारी मिलने पर चैकी पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायल भाइयों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पंचनामा भरने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

शहर कोतवाली क्षेत्र के शंभू नगर निवासी अरीबा (8) पुत्री सगीर शाह सोमवार को दोपहर छुट्टी के बाद छोटे भाई अमर (5) के साथ अपने चचेरे भाई फैज शाह (14) पुत्र शकील शाह के साथ मोपेड पर घर लौट रही थी। शहर कोतवाली क्षेत्र के क्योटरा स्थित अंडरपास पर सामने से आ रहे अनाज लादे ट्रैक्टर ने मोपेड को सीधी टक्कर मार दी। हादसे में छात्रा अरीबा की मौके पर मौत हो गई। जबकि फैज व अमर गंभीर रूप से घायल हो गए। ट्रैक्टर का अगला पहिया भी टूटकर बाहर निकल गया। घटना के बाद ही तमाशाइयों की भीड़ जमा हो गई। इसी बीच चालक ट्रैक्टर छोड़कर मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद मार्ग पर दोनों ओर जाम लग गया। मृतका के चाचा शब्बीर ने बताया कि अरीबा के पिता सगीर पीडब्लूडी में प्राइवेट तौर पर वाहन चलाते हैं।

अंधा मोड़ बना हादसे की वजह

शहर कोतवाली क्षेत्र के क्योटरा रेलवे क्रासिंग के नजदीक बना अंडरपास हादसे का सबब बना हुआ है। अंडर पास के दोनों मुहाने पर अंधा मोड़ होने की वजह से आए दिन हादसे होते रहते हैं। अनाज लदे ट्रैक्टर से कुचलकर छात्रा की मौत और दो भाइयों के घायल होने की मुख्य वजह ढलान पर ट्रैक्टर की रफ्तार तेज और ब्रेक न लगना हादसे की वजह बताई जा रही है। आसपास के लोगों का कहना है कि अंडरपास में रोजाना कोई न कोई हादसा होता है। अंडरपास के दोनों छोरों पर तेज ढलान होने से हादसे होते हैं। 

Back to top button