बांदा : भाजपा कार्यकर्ताओं ने बूथ वार सुनी पीएम मोदी के मन की बात

हर घर तिरंगा अभियान की सफलता को लेकर बनाई रूपरेखा

भास्कर न्यूज

बांदा। भाजपा आलाकमान के निर्देशानुसार कार्यकर्ताओं ने जनपद के सभी बूथों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना और बैठक कर आगामी हर घर तिरंगा कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई। जिलाध्यक्ष संजय सिंह की अगुवाई में जिले के सभी बूथों में कार्यकर्ताओं ने पीएम मोदी के मन की बात सुनकर उसे आत्मसात करने का संकल्प लिया।

रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात के 91 वें संस्करण को भाजपा जिला संयोजक संजय सिंह की अगुवाई में अतर्रा मंडल के बूथ नंबर 235 शुलक थोक में सुना गया और आगामी हर घर तिरंगा अभियान की योजना की सफलता को लेकर रूपरेखा तय की। उन्होंने आजादी के 75 वर्ष पर देशभर में आयोजित अमृत महोत्सव अंतर्गत हर घर तिरंगा अभियान को ऐतिहासिक बनाने का आह्वान किया। यहां मंडल अध्यक्ष वेद निराला, सभासद लाला तिवारी, फूलचंद यादव आदि मौजूद रहे। इसी तरह तिंदवारी विधानसभा के तिंदवारी मंडल अंतर्गत, बूथ नंबर 229, संतोषी नगर में भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पूरे उत्साह के साथ प्रत्येक बार की तरह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात को सुना और बैठक कर “हर घर तिरंगा” कार्यक्रम की रूपरेखा बनाई।

 भाजपा जिला मीडिया प्रभारी आनंद स्वरूप द्विवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मन की बात कार्यक्रम के दौरान शहीद उधम सिंह और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले अन्य महानुभावों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने आजादी का अमृत महोत्सव सेलिब्रेट करने के लिए देशभर में आयोजित किए जा रहे कई कार्यक्रमों पर प्रकाश डाला। पीएम मोदी ने भारतीय रेलवे के बारे में अनोखे और रोचक तथ्य साझा किए, देश के युवाओं की क्षमता के बारे में विस्तार से बात की और साथ ही विभिन्न मेलों, आयुष इनीशिएटिव और खिलौनों के निर्यात पर चर्चा की। इस अवसर पर चंद्र भूषण सिंह पटेल, अतुल सिंह, डॉ.गोपाल दास गुप्ता, सेक्टर संयोजक अरुण सिंह पटेल, अलख नारायण मिश्रा, महानारायण शुक्ला, पूर्व प्रधान श्रीपाल यादव, केशव कुशवाहा आदि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे।

Back to top button