बाराबंकी : आम के पेंड़ से लटका मिला शव

सिरौलीगौसपुर बाराबंकी। मसौली थाना क्षेत्र के ग्राम अनूपगंज निवासी 35 वर्षीय युवक मोहम्मद हकीक पुत्र खुर्शेद का शव कोतवाली बदोसरांय क्षेत्र के ग्राम करोरा से मदरहा खड़न्जा मार्ग पर सफदरगंज बदोसरांय थाने के बार्डर पर आम के पेंड़ से लटका मिला। सुबह करोरा के ग्रामीणों ने शव देखकर  सूचना दी।

कोतवाली बदोसराय व सफदरगंज दोनों थानों की पुलिस को सूचना दिया। सूचना पाकर दोनों थानों की पुलिस मौक़े पर पहुंची। थाना बदोसरांय पुलिस ने शव को उतरवा कर पंचायत नामा भरकर लाश को पोस्ट मार्टम के लिए भिजवा दिया।मौके पर पंहुचे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल था।परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि 23 जुलाई को थाना मसौली के गल्ला गोदाम के पास सायकिल बनाने का कार्य करने वाला मो0हकीक 10 वर्षो से अपनी ससुराल मसौली मे रहकर परिवार का गुजर बसर कर रहा था।मृतक के पुत्र शाहिल उर्फ अतीक का आरोप है कि 23 जुलाई को ग्राम बुद्वीपुरवा थाना मसौली की अध्यापिका जो चिनहट में पढाती है उसके परिजन सूरज रावत और सुनील रावत उसकी दुकान पर आये और महिला से छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए मोहम्मद हकीक को मारापीटा और थाना मसौली मे शिकायत किया।

जिससे घबराया हकीक 24 जुलाई को रात 7 बजे थाना बदोसराय क्षेत्र के ग्राम करोरा में अपने बहनोई असलम के घर आया वह काफी घबड़ाया हुआ था।जिसका 25 जुलाई को करोरा गांव से मदरहा गांव के खड़न्जा मार्ग के किनारे आम के पेंड से शव लटका मिला।मृतक के पुत्र का आरोप है कि सूरज और सुनील ने हत्या करवा देनें की धमकी भी दी थी।उन्ही लोगों ने हत्या करके शव को पेंड से टांग दिया है।थानाध्यक्ष अमित मिश्रा ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्यवाही की जायेगी।

Back to top button