बाराबंकी : पूरे क्षेत्र में चल रहे अवैध क्लीनिक

त्रिवेदीगंज बाराबंकी। थाना लोनी कटरा क्षेत्र में अवैध अस्पतालों का इस वक्त भरमार लगा हुआ है जिधर देखिए उधर अवैध अस्पताल आपको नजर आएंगे जिनका ना तो रजिस्ट्रेशन होता है और ना ही किसी प्रकार के कोई डॉक्टर होते हैं। जिसको लेकर आज अपर सीएमओ ने क्षेत्र का दौरा कर कई अस्पतालों को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया।

आपको बताते चलें कि यह पूरा मामला विकासखंड त्रिवेदीगंज का है जहां पर लगभग हजारों की संख्या में झोलाछाप डॉक्टर अपनी दुकानें सजाए बैठे हुए हैं जिन पर आज अपर सीएमओ राजीव दीक्षित  का हंटर चल गया, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र त्रिवेदीगंज के गेट के सामने शिव सागर हॉस्पिटल बड़ी तेजी के साथ संचालित हो रहा जिसका रजिस्ट्रेशन तक नहीं जिसको भी अपर सीएमओ ने नोटिस थमा दिया वही गीतांजलि हॉस्पिटल डिस्ट्रिक्ट नर्सिंग होम, मंगलपुर गणेश पॉलीक्लिनिक सेंटर सहित कई अस्पतालों को नोटिस जारी कर जल्द से जल्द अवैध अस्पतालों को बंद करने के निर्देश दिए गए।

वही अपर सीएमओ राजीव दीक्षित ने बताया कि आज हमने क्षेत्र का भ्रमण किया है जो अवैध अस्पताल हैं उन्हें बहुत जल्द बंद करवा दिया जाएगा जो खुले मिले उनको नोटिस दी गई है। और कुछ लोग शटर गिराकर भाग गए। लेकिन बताना आवश्यक है कि भिलवल में लगभग आधा दर्जन, दहिला,त्रिवेदीगंज,मंगलपुर,शिवनाम,हाथी का पुरवा,कांधुपुर,परीवा चौराहे पर खैरा सहित लगभग दर्जनो जगहों पर झोलाछाप डाक्टर अपनी दुकानें सजाए मिलेंगे। 

Back to top button