एक्शन के साथ शुरू हुआ भोजपुरी फ़िल्म तू ही रब तू ही दुआ का शुभारंभ

बहराइच के दिवाकर को मिला अभिनय का मौका

विशेश्वरगंज/बहराइच l भोजपुरी फ़िल्म तू ही रब तू ही दुआ की शूटिंग  19 अक्टूबर दिन सोमवार को  मुहर्त कार्य के बाद जय होटल बलरामपुर में देर रात तक होती रही । शूटिंग के दौरान पहले दिन फाइट एक्शन का सीन पूरा हुआ ।
जनपद बहराइच के विकासखंड विशेश्वरगंज अंतर्गत धनुही निवासी और फ़िल्म के सह कलाकार की भूमिका अदा करने वाले दिवाकर मिश्र ने बताया कि ओसियन फिल्म्स के बैनर तले बन रही भोजपुरी  फिल्म  ” तू  ही  रब  तू ही दुआ” जिसका फस्ट लुक  17 सितंबर को होटल बलरामपुर में संपन्न हुआ था उसकी शूटिंग  19 अक्टूबर को नवरात्री  के शुभ  अवसर पर शुरू हो गयी है ।
फिल्म  में  भोजपुरी  की मशहूर एक्ट्रेस “मनी  भट्याचार्य “और  तन्नूश्री  चटर्जी” के साथ अंतरा शर्मा का जबरदस्त किरदार है । ये फिल्म सिचवेशन बेश कॉमेडी फिल्म है जो दर्शको  को खूब हँसाने का दावा कर रही है ।  फ़िल्म के  प्रोडूसर धनराज एक्का व एकलव्य साहनी है जो कलाकार की भूमिका भी निभायेंगे ।फ़िल्म का डायरेक्शन कन्हैया विश्वकर्मा कर  रहे है , फ़िल्म के  लीड  रोल  में जयपुर के धनराज एक्का है । उन्होंने बताया कि पूर्व में  बलरामपुर में बनी फिल्म  डीजे की सफलता के अब बलरामपुर  में 4 फिल्मे बनाने का निर्णय लिया जिसमे तू  ही रब तू  ही दुआ ,रमता जोगी, राजा  की  देव्हडी व ससुराल गेंदा फूल है । जिसमे  स्थानीय प्रतिभावान  कलाकारो को बढ़  चढ़ कर  काम करने का  मौका मिलेगा ,साथ ही साथ फिल्म से जुड़े  टेक्निशियान को रोजगार भी मिलेगा । धनराज एक्का का कहना  है की अगर  बलरामपुर  की जनता का प्यार और सहयोग नहीं मिला होता तो डीजे फिल्म हम नहीं बना पाते,  फ़िल्म की षूटिंग ऐतिहासिक स्थान श्रावस्ती और सीताद्वार में भी शूट करने पर विचार चल रहा है । फ़िल्म में मुख्य कलाकार -एकलव्य साहनी,धनराज इक्का, अटल शर्मा, दिवाकर मिश्र,छोटू पाठक,राजन शुक्ला, जीतू यादव, जितेन्द्र पासवान आदि है । वही मशहूर भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री अंतरा शर्मा ने बताया कि हमे भोजपुरी नहीं आती बावजूद मैं उत्साहित हूँ और कई भोजपुरी कलाकारों के साथ अभिनय कर चुकी है , प्रोड्यूसर का सहयोग है इसलिए भोजपुरी भाषा में कोई कठिनाई नहीं होती ।

Back to top button
E-Paper