बीजेपी नेता ने की चांदी व्यापारी की हत्या, फिर सिर धड़ से किया अलग; ऐसे हुआ खुलासा

आगरा: ताजनगरी से सनसनीखेज घटना सामने आई है. जहां बीजेपी नेता ने गोली मारकर चांदी व्यापारी अपने दोस्त की हत्या कर दी और बाद में उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. इस सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप का माहौल है. सिकंदरा के अरसेना इलाके में गश्त के दौरान पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता टिंकू भार्गव को पकड़ लिया है. आरोपी भारतीय जनता पार्टी के आनुसांगिक संगठन का पदाधिकारी बताया जा रहा है.

आगरा में बीजेपी नेता ने अपने साथी के साथ जघन्य हत्याकांड को अंजाम दिया. बीजेपी नेता ने पहले गोली मारकर अपने चांदी व्यापारी दोस्त की हत्या की. इसके बाद उसका सिर धड़ से अलग कर दिया. शुक्रवार सुबह सिकंदरा थाना पुलिस ने गांव अरसेना के पास गश्त के दौरान शक होने पर बीजेपी नेता की कार की तलाशी ली गई तो उसमें कटा हुआ सिर मिला. जिससे पुलिसकर्मी हैरान रह गए. पुलिस ने तुरंत बीजेपी नेता टिंकू भार्गव को पकड़ लिया. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी के आनुसांगिक संगठन का पदाधिकारी है वहीं, चांदी व्यापारी नवीन वर्मा की हत्या की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. परिजनों को रो रोकर हाल बेहाल है. चांदी व्यापारी के परिजन सिकंदरा थाना पर पहुंच गए हैं.

ऐसे हुआ खुलासा
सिकंदरा थाना पुलिस टीम शुक्रवार की सुबह गांव अरसेना के पास गश्त कर रही थी. तभी पुलिस टीम ने गांव से लगे जंगल में कार और दो युवक खड़े दिखे तो पुलिस टीम उनके पास पहुंची. पुलिस को आता देखकर कार के पास खड़े युवक भागने लगे. इस पर पुलिसकर्मियों ने पीछा किया तो युवकों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. पुलिस टीम ने पीछा और घेराबंदी करके एक युवक दबोच लिया. जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें पिछली सीट पर एक व्यक्ति का कटा सिर रखा था. यह देखकर पुलिसकर्मी भी दंग रहे गए. तत्काल वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना दी. पूछताछ में दबोचे गए युवक ने अपना नाम टिंकू भार्गव (35) निवासी छत्ता बताया है.

सिकंदरा पुलिस ने बताया कि, तरकारी वाली गली लोहामंडी निवासी चांदी व्यापारी नवीन वर्मा (36) की हत्या हुई है. नवीन वर्मा की घर के बाहरी हिस्से में ही दुकान है. नवीन वर्मा गुरुवार दोपहर घर से निकले और वापस नहीं लौटे. जब गुरुवार रात 8 बजे पत्नी प्रीति ने नवीन को फोन किया तो नवीन ने टिंकू भार्गव के साथ होने की जानकारी दी थी. इसके बाद शहर में ही चलती कार में भाजपा नेता टिंकू ने साथी की मदद से दोस्त नवीन के सिर में गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद बाद कार से सिकंदरा क्षेत्र में पहुंचे. जहां पर धारदार हथियार से नवीन का सिर धड़ से अलग कर दिया और धड़ को अरसेना के पास जंगल में फेंक दिया.

शराब पिलाकर की हत्या
पुलिस की पूछताछ में दबोचे गए टिंकू ने खुलासा किया कि, पहले दोस्त चांदी व्यापारी नवीन वर्मा को शराब पिलाई थी. जिसके बाद गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. फिर, नवीन का सिर धारदार हथियार से धड़ से अलग कर दिया था. पुलिस ने टिंकू की निशानदेही पर नवीन का धड़ भी अरसेना के जंगल में कुछ दूरी पर बरामद कर लिया है. उससे अवैध असलहा भी बरामद हुआ है. टिंकू ने पूछताछ में खुलासा किया है कि, दोपहर में साथी अनिल के साथ नवीन की हत्या करने की योजना बनाकर उसे अपने साथ लेकर आए थे. उसे खूब शराब पिलाई थी. उसकी गोली मारकर हत्या के बाद शरीर के कपड़े अलग किए. यहां पर धड़ फेंकने के साथ ही सिर को दूसरे जिले में फेंकने जा रहे थे. पुलिस आरोपी टिंकू से नवीन की हत्या करने की वजह और उसके साथियों के बारे में पूछताछ कर रही है.

चांदी व्यापारी नवीन वर्मा के भाई प्रवीन वर्मा ने पुलिस को बताया कि, गुरुवार रात 8 बजे भाभी प्रीति से भाई ने 10 से 15 मिनट में घर आने की बात कही थी. जब एक घंटे बाद भी भाई घर नहीं आए तो बच्चों ने दोबारा फोन किया. जहां भाई नवीन और टिंकू का फोन स्विच ऑफ था. परिजनों ने खूब मोबाइल पर संपर्क करने का प्रयास किया, लेकिन बात नवीन और टिंकू दोनों से ही नहीं हुई. इस पर उसकी तलाश शुरू की. शुक्रवार सुबह पुलिस के उन्हें फोन करके सिकंदरा थाना बुलाया. तक भाई नवीन की हत्या की जानकारी हुई. इस बारे में सिकंदरा थाना प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि, आरोपी से पूछताछ की जा रही है. उसके फरार साथी अनिल की तलाश में भी एक टीम दबिश दे रही है.

Back to top button