बरेली में भाजपा विधायक ने प्रधान को दी जान से मारने की धमकी

भाजपा विधायक पर प्रधान ने लगाये गम्भीर आरोप 
प्रधान को दी जान से मारने की धमकी

इमरान खान
बरेली। भाजपा विधायक पर प्रधान ने गम्भीर आरोप लगाये है और विधायक से अपनी जान माल का खतरा वताया है  फरीदपुर के विधायक श्याम विहारी लाल  पर तहसील क्षेत्र के गांव कजरौटा के प्रधान ने गंभीर आरोप लगाए हैं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भेजी शिकायत में कहा विधायक से जान माल का खतरा भी बताया  लिखा कि तीन लाख रुपये वसूल चुके, दो लाख और मांग रहे  न देने पर धमकी दे रहे हैं दूसरी ओर विधायक ने  इस बारे में फोन से बात करने   पर उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बारे में न कुछ कहना है और न कुछ  सुन् ना   है ।

और फोन रख दिया । गांव कजरौटा के प्रधान अचिन शर्मा एडवोकेट ने लिखित शिकायत व वीडियो वायरल कर आरोप लगाया कि फरीदपुर विधायक डॉ. श्याम बिहारी लाल उन पर बेवजह दवाब बनाते रहते हैं कुछ समय पहले धमकी दी कि गांव में कराए गए कामों की जांच कराकर फंसा देंगे, जेल भेज देंगे आरोप है कि दबाव में लेकर उन्होंने तीन लाख रुपये ले लिए अब फिर से दो लाख रुपये की मांग कर रहे हैं

इसके लिए उन्होंने बरेली बुलाया वहां बातचीत के दौरान रुपये देने की बात कही मना करने और शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी अचिन ने कोटेदार, क्रय केंद्रों से भी लाखों रुपये की उगाही के आरोप लगाए कहा कि गुरुवार को शिकायत करने के बाद से उन्हें जान का खतरा बना हुआ है मुख्यमंत्री को भेजे शिकायती पत्र में उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक ने गलत तरीके से संपत्ति बना ली है। इसकी जांच कराई जाए तो सारी सच्चाई सामने आ जाएगी उन्होंने शिकायत की कॉपी प्रधानमंत्री, कमिश्नर, डीएम, एसएसपी को भेजकर सुरक्षा की गुहार भी लगाई है।

Back to top button
E-Paper